ताज़ा खबर
 

ममता बनर्जी के भतीजे को भाजपा ने कहा ‘तोलाबाज’, अभिषेक बोले- साबित करो और सबके सामने फांसी पर चढ़ा दो

भाजपा नेताओं को खुली चुनौती देते हुए अभिषेक ने कहा कि अगर भाजपा मुझे कट मनी या कमीशन वसूली का दोषी पाती हैं तो वे मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी चढ़ा दें।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 8, 2021 12:11 PM
Abhishek Banerjee,Bengal Assembly Election 2021,BJP,tolabaj bhaipo,tolabaj bhaipo hatao,Report cards, mamta banerjee, PM Modi, TMC, BJP, Abhishek Banerjee, jansattaतृणमूल कांग्रेस सांसद व मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी। (file)

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद व मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है। भाजपा नेताओं को खुली चुनौती देते हुए अभिषेक ने कहा कि अगर भाजपा मुझे कट मनी या कमीशन वसूली का दोषी पाती हैं तो वे मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी चढ़ा दें।

दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा कि भाजपा वाले रोज-रोज ‘भाइपो-भाइपो’ और ‘तोलाबाज’ कहकर मुझे बदनाम करने की कोशिश करते हैं लेकिन सीधे मेरा नाम नहीं लेते। उन्होंने कहा, “वे रोज मुझ पर हमला कर रहे हैं। वे कहते हैं कि जबरन भतीजे को हटाओ। मैंने पहले भी यह कहा है और मैं यहां कैमरों के सामने फिर से यही कह रहा हूं। अगर यह साबित हो जाता है कि मैं वसूलीबाज भतीजा हूं, तो मुझे फांसी के तख्ते तक ले चलो मैं खुद फांसी लगा लूंगा। आपको ईडी और सीबीआई की भी जरूरत नहीं है।”

इससे पहले बनर्जी ने दावा किया था कि जब भी उन्हें निशाना बनाया गया, वे उन नेताओं को अदालत में ले गए हैं। बनर्जी ने बीजेपी नेताओं का नाम लेते हुए उन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय बाहरी हैं और उनका बेटा आकाश विजयवर्गीय एक गुंडा है। दिलीप घोष भी एक गुंडा है। यह पहली बार नहीं हैं जब अभिषेक ने इस तरह दिलीप घोष के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। बनर्जी के इस बयान के लिए दिलीप घोष ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था।

अभिषेक बनर्जी ने बीते साल नवंबर महीने में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के किसी भी नेता में उन पर आरोप लगाने का साहस नहीं है और वे सब ‘भाईपो’ या ‘भतीजा’ जैसे सांकेतिक शब्द का इस्तेमाल करते हैं। बनर्जी ने बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार को भी चुनौती दी और कहा कि वह रिपोर्ट कार्ड के साथ सामने आए और ‘मोदी बनाम दीदी’ के प्रदर्शन की तुलना करे।

ममता बनर्जी के भतीजे ने यह भी दावा किया कि मोदी और दीदी के रिपोर्ट कार्ड की तुलना की गई तो इसमें टीएमसी का पलड़ा भारी पड़ेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह राजनीति छोड़ देंगे। अभिषेक बनर्जी ने कहा, ‘मैं नरेंद्र मोदी को अपने कामों को लेकर रिपोर्ट कार्ड पब्लिश करने को कहूंगा। लड़ाई विकास के मुद्दों पर होनी चाहिए। अगर हमने उन्हें 10-0 से मात नहीं दी तो मैं राजनीति में नहीं रहूंगा।’

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भागकर की शादी, कोर्ट में महिला ने ‘लव ज़िहाद’ से किया इनकार, युवक के परिवार के पीछे पड़े लोग
2 प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले जदयू विधायक- छह महीने में नीतीश हटेंगे, तेजस्वी बनेंगे सीएम: मैं मसल्स पावर से जीता
3 ब्राह्मण विवाह योजना: गरीब ब्राह्मणों से शादी करने पर मिलेंगे 3 लाख रुपये, कई परिवारों को स्कॉलरशिप
Ind vs Aus 4th Test Live
X