ताज़ा खबर
 

बसपा के पूर्व सांसद का बयान- मां का दूध पिया है तो आयोध्या में एक भी ईंट रखकर दिखाएं योगी और मोदी

पूर्व बसपा सांसद ने ये भी कहा कि जब इलेक्शन आता है तब भाजपाइयों को राम लल्ला याद आ जाते हैं।

पूर्व बसपा सांसद अकबर अहमद डम्पी।

यूपी में होने वाले निकाय चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों ने विपक्षियों पर हमले तेज कर दिये हैं। बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करने आजमगढ़ पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। डम्पी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि मां का दूध पिया है तो आयोध्या में एक भी ईंट रखकर दिखएं योगी और मोदी। पूर्व बसपा सांसद ने आगे कहा कि जब इलेक्शन आता है तब भाजपाइयों को राम लल्ला याद आ जाते हैं जबकि सब जानते हैं मामला अदालत में है उसके फैसले के बेगैर कुछ नहीं हो सकता। अकबर अहमद डम्पी ने कहा कि देश की जनता महान है, वह योगी व मोदी को पहचान गई है। नोटबंदी और जीएसटी से कोई ऐसा वर्ग नहीं जो परेशान न हो। गुजरात व अन्य प्रदेशों के चुनाव को देखते हुए जीएसटी के दरों में कमी की गई है।

बहुजन समाज पार्टी के फायर ब्रांड नेता व पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने हर वर्ग को बरगलाने का काम किया हैं। वोट लेने के लिए गरीबों को आवास और युवाओं को रोजगार देने की बात सरकार करती है। इसका वादा चुनाव तक ही सीमित रह गया है। आजतक न तो किसी गरीब को आवास मिला और न ही युवाओं को रोजगार। एक भी विकास कार्य नहीं हुआ। योगी और मोदी की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App