दयाशंकर के खिलाफ बसपा का प्रदर्शन कल सिर्फ लखनऊ में

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बसपा मुखिया मायावती बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शनिवार शाम दिल्ली से आकर पार्टी के संयोजकों व वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करके अभद्र टिप्पणी विवाद में पार्टी की भावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया।

Author लखनऊ | July 24, 2016 3:24 AM
mayawati, bsp, supremo, president, protest, against bjp, dayashankar singh, lucknow newsबसपा प्रमुख मायावती। ( File Photo)

अभद्र टिप्पणी मामले में भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हुए प्रदर्शन में उनकी बेटी और परिवार के महिला सदस्यों के खिलाफ बसपा नेताओं की अभद्र टिप्पणियों के बाद दोनों दलों के बीच शुरू हुए विरोध प्रदर्शन के बीच बसपा मुखिया मायावती ने पार्टी की भावी रणनीति पर विचार के लिए आज पार्टी नेताओं की बैठक की।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बसपा मुखिया मायावती बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शनिवार शाम दिल्ली से आकर पार्टी के संयोजकों व वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करके अभद्र टिप्पणी विवाद में पार्टी की भावी रणनीति पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने बताया कि मायावती रविवार एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी की अगली रणनीति की घोषणा करेंगी। बसपा नेता ने यह भी बताया कि पार्टी ने फिलहाल सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 25 जुलाई को लखनऊ छोड़ प्रदेश के अन्य मंडल मुख्यालयों पर होने वाले प्रदर्शन को स्थगित कर दिया है।

पार्टी ने गुरुवार को सिंह की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन को 36 घंटे का समय देते हुए प्रदर्शन समाप्त किया था। पर शुक्रवार को पार्टी महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि चूंकि इस अवधि में गिरफ्तारी नहीं की गई इसलिए बसपा कार्यकर्ता 25 जुलाई को अपनी मांग को लेकर प्रदेश के सभी मंडल मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Next Stories
1 नहीं रहा 26/11 हमले के सुरक्षा ऑपरेशन में शामिल पुलिस डॉग ‘TIGER’
2 लड़की को बचाने के लिए बलात्कारियों से अकेले भिड़ गया चेन्नई का वसंत पॉल
3 ऑटो रिक्शा चलाते हुए IAS की तैयारी कर रही है 2 साल की बच्ची की माँ
ये पढ़ा क्या?
X