scorecardresearch

ईडी की छापेमारी के बाद अफजाल अंसारी ने बीजेपी को दी चुनौती, बोले- मेरी निगाह मछली की आंख है

UP Politics: ईडी की कार्रवाई पर अफजाल अंसारी ने कहा कि मैं गलत नहीं हूं और मेरा हौसला ना कल पस्त था और ना ही आज पस्त है। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2024 के चुनाव में पूर्वांचल में बीजेपी का सफाया होगा।

ईडी की छापेमारी के बाद अफजाल अंसारी ने बीजेपी को दी चुनौती, बोले- मेरी निगाह मछली की आंख है
गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी (फोटो सोर्स: ANI/फाइल)

UP Politics: बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार (18 अगस्त, 2022) को अंसारी के करीबियों पर शिकंजा कसा और दिल्ली, लखनऊ और गाजीपुर समेत कई ठिकानों पर ईडी के अधिकारी पहुंचे और बड़ी कार्रवाई की। इसी कड़ी में मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी के घर भी ईडी की टीम पहुंची। ईडी की कार्रवाई के बाद अफजाल अंसारी भड़क गए हैं और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को चुनौती दी है कि 2024 के चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा।

अफजाल अंसारी के घर पर 13 घंटे चली ईडी की कार्रवाई में जांच, पूछताछ और दस्तावेज खंगाले गए। इस पर अफजाल अंसारी ने कहा कि मैं गलत नहीं हूं और मेरा हौसला ना कल पस्त था और ना ही आज पस्त है। उन्होंने यह भी दावा किया कि 2024 के चुनाव में पूर्वांचल में बीजेपी का सफाया होगा।

उन्होंने कहा, “मेरा हौसला ना कल पस्त था और ना आज पस्त है क्योंकि जो सही होता है उसकी आत्मा के अंदर एक अलग तरह की शक्ति होती है और वो मेरी है। मैं गलत नहीं हूं और ना ही मुझे गलत साबित किया जा सकता है। जो लोग निराश हैं अपने भविष्य को लेकर, जिन्हें 2019 की अपनी पराजय बर्दाश्त नहीं हुई, 2022 का सफाया उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा है। मेरी निगाह मछली की आंख है और 2024 में फिर से इनका सफाया होगा।”

बता दें कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी इस वक्त उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद है। कुछ दिन पहले लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट ने अंसारी के खिलाफ जालसाजी, धोखाधड़ी से शत्रु की संपत्ति पर कब्जा कर निर्माण करने के मामले में आरोप तय किए थे। इस मामले में कोर्ट 29 अगस्त को सुनवाई करेगा।

आरोप तय होने के बाद मुख्तार अंसारी को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। कोर्ट ने कहा कि अंसारी को व्यक्तिगत रूप से आकर अपना आरोप पत्र हासिल करना होगा और उस पर साइन करना होगा।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.