ताज़ा खबर
 

Facebook नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर लिखी आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने बसपा नेता को किया अरेस्‍ट

उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक स्थानीय नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर बीएसपी नेता ने किया विवादित पोस्ट

उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के मामले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक स्थानीय नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जनपद के जलाली कस्बे के बसपा नेता शंकर लाल पिप्पल ने चार जून को फेसबुक पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की थी। गांव के जावेद आलम ने यह फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर की थी। इस मामले में छर्रा विधायक रविंद्रपाल सिंह और शहर की मेयर शकुंतला भारती ने पुलिस से शिकायत की थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बीती देर शाम बसपा नेता शंकर लाल पिप्पल व जावेद आलम को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि 2 मई को कर्नाटक के उत्तरा कन्नड़ जिले में वाट्सऐप ग्रुप में आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर एक वाट्सऐप ग्रुप के एडमिन को हिरासत में लिया गया था। ग्रुप के एडमिन पर आरोप था कि उसने वाट्सऐप ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी। बता दें कि पहली बार ऐसा मामला सामने आया है जब वाट्सऐप ग्रुप के एडमिन को हिरासत में लिया गया था।

पुलिस ने बताया था कि पोस्ट करने से पहले एडमिन ने पीएम मोदी की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की थी। उसने तस्वीर को अश्लील और बदसूरत बनाकर ग्रुप में पोस्ट की थी। जिसके बाद आनंद मंजूनाथ नाइक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। पहला कृष्ण सनाथम नायक नाम का आरोपी ‘द बालसे ब्वॉयज’ नामक वाट्सऐप ग्रुप चलाता है। उसने ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक पोस्ट डाली थी जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया। नायक पेशे से रिक्शा चलाता है। इसके साथ ही दूसरे आरोपी, गणेश नाइक को भी हिरासत में लिया गया है। हालांकि, बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है। जबकि तीसरा आरोपी बालकृष्ण नाइक अभी फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App