ताज़ा खबर
 

मायावती बोलीं- हमारे पास न तो Facebook है न Twitter, पार्टी के नाम पर चल रहे फर्जी अकाउंट!

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है।

Author लखनऊ | Updated: July 23, 2018 4:11 PM
mayawatiबहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती। फाइल फोटो

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आज एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है। बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि बसपा के नाम से अगर कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक, टिवटर एकाउण्ट चला रहा है तो वह अनधिकृत एवं फर्जी है। बसपा की ओर से जारी एक विजप्ति में कहा गया, बसपा ने अपने नाम से आज तक कोई ष्आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक एकाउण्ट नहीं खोला है।

ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, टिवटर या फेसबुक एकाउण्ट चला रहा है तो वह पूर्णतया अनधिकृत, गलत एवं फर्जी है। पार्टी ने कहा, इससे बसपा का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में उनके प्रति बसपा की कोई जवाबदेही होगी।

विज्ञप्ति में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा ‘बीएसपी यूथ’ के नाम से फर्जी और अनाधिकृत रूप से चलाये जा रहे संगठन से बसपा के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है।बसपा ने कहा कि पार्टी द्वारा पूरे देश में सुधीन्द्र भदौरिया के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बसपा समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात व पार्टी का पक्ष रखने के लिये अधिकृत नहीं किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुसीबतों से निजात दिलाने के नाम पर पुरुषों से करता था कुकर्म, वीडियो वायरल होने पर धराया आसिफ नूरी
2 मराठा आंदोलन से घबराए सीएम, पंढरपुर की जगह घर में की भगवान विट्ठल की पूजा..
3 अलवर केस: बढ़ सकती है वसुंधरा सरकार की मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट अवमानना की सुनवाई करने को तैयार