ताज़ा खबर
 

VIDEO: सीएम फडणवीस ने पीयूष गोयल से कहा ‘आप घोड़े नहीं’, जवाब आया- अच्छा हुआ गधा नहीं बोला

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और रेल मंत्री पीयूष गोयल की अनोखी जुगलबंदी का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में BSE के एक कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस और पीयूष गोयल पहुंचे।

देवेन्द्र फडणवीस, फोटो सोर्स- ट्विटर (CMOMaharashtra)

सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और रेल मंत्री पीयूष गोयल की अनोखी जुगलबंदी का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में BSE के एक कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस और पीयूष गोयल पहुंचे। ऐसे में सीएम फडणवीस ने पीयूष गोयल को संबोधित करते हुए उन्हें कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आभार प्रकट किया। आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि आप आए, मैं नाइट वॉचमैन की तरह विकेट पकड़े हुए आपका इंतजार कर रहा था, आपने आते ही एक शतक लगा दिया।

क्या बोले सीएम फडणवीस: दरअसल जब फडणवीस ने कहा कि अच्छा हुआ कि आप आए, मैं नाइट वॉचमैन की तरह विकेट पकड़े हुए आपका इंतजार कर रहा था, आपने आते ही एक शतक लगा दिया। इसके बाद फडणवीस ने कहा कि कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो घोड़े के मुंह से अच्छी लगती हैं, लेकिन आप घोड़े नहीं हैं।

पीयूष बोले अच्छा हुआ गधा नहीं कहाः इसके बाद फडणवीस ने कहा कि गोयलजी मैं यहां आपको घोड़ा नहीं कह रहा हूं। इस पर गोयल ने कहा कि अच्छा हुआ कि आपने गधा नहीं कहा। इस बात पर हंसते हुए कहा कि आप गधा छोड़िए मुझे तो लोग हाथी कहते हैं। इस बात पर कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोग ठहाके मार के हंसने लगे।

गोयल ने कार्यक्रम में देर से पहुंचने पर मांगी माफीः BSE कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए रेल मंत्री गोयल ने सभा में उपस्थित लोगों से देर से आने की माफी मांगी और उनका इंतजार करने के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि मैं तहे दिल से आप लोगों को देश की सेवा करने के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। आप लोगों की मदद से ही ये देश सशक्त बना है और सरकार का सुचारू परिचालन सफल हो सका है। अंत में उन्होंने कहा कि मैं आप सब को देश को अपनी सेवाएं देने के लिए नमन करता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App