ताज़ा खबर
 

कॉलेज से लौटी बहन को भाई ने सरिए से पीट-पीट कर मार डाला

प्रेम-प्रसंग का पता चलने पर कॉलेज से परीक्षा देकर लौटी बहन को उसके ही भाई ने सरिए से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Author फरीदाबाद | June 7, 2016 2:53 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

प्रेम-प्रसंग का पता चलने पर कॉलेज से परीक्षा देकर लौटी बहन को उसके ही भाई ने सरिए से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ कस्बे में ऊंचा गांव के प्रेम नगर इलाके में रहने वाला युवक अपनी बहन को बुआ के घर से बुलाकर अपने घर ले आया। घर आते ही उसने लोहे के सरिए से बहन की पिटाई शुरू कर दी। आरोपी ने उसे पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के फूफा ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, त्रिखा कालोनी में रहने वाले अजय ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहते हैं, जबकि उनके साले हरपाल का परिवार ऊंचा गांव के प्रेमनगर में रह रहा है। हरपाल के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा बेटा दीपक, बेटी ज्योति व रोशनी है। रोशनी इलाके के एक कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में पढ़ रही है। इन दिनों उसकी परीक्षा चल रही है। रविवार को परीक्षा देने के बाद रोशनी उसके घर आ गई थी। रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास दीपक उनके घर आया और अपनी बहन रोशनी को लेकर चला गया।

अपने घर पहुंचते ही दीपक ने लोहे के सरिए से रोशनी की पिटाई शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह रोशनी को पीटता रहा। तभी किसी ने उन्हें उस इस घटना की सूचना दी। वे अपने दोस्त सोनू के साथ हरपाल के घर पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि रोशनी खून में लथपथ होकर जमीन पर पड़ी हुई थी और दीपक मौके से फरार है। रोशनी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

अजय का कहना है कि रोशनी का किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात का पता दीपक को चल गया था। इसी वजह से उसने रविवार रात को रोशनी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच कर रहे आदर्श नगर चौकी प्रभारी पीएसआइ सत्यवान ने बताया कि आरोपी दीपक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App