scorecardresearch

बिना उत्‍तर भारतीयों से माफी मांगे उनके बाप भी अयोध्‍या नहीं आने वाले, कोहिनूर नहीं, बस मरहम मांग रहे हैं, राज ठाकरे पर फिर बरसे बृजभूषण शरण सिंह

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 5 जून को 5 लाख लोगों के साथ वे अयोध्या जाएंगे। उनका कहना है कि इतने सारे लोगों को देखकर राज ठाकरे को भी समझ आएगा कि लोग उनसे काफी नाराज हैं।

Raj Thackeray|Brij Bhushan Sharan Singh|Lallu Singh
बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह (Photo Credit- Facebook/ Brij Bhushan Sharan Singh )

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राजठाकरे की अयोध्या यात्रा का विरोध कर रहे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह अभी भी अपनी बात पर अड़े हैं। वे लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं कि जब तक मनसे प्रमुख उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते हैं, उनको अयोध्या आने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने एक बार फिर ये बात दोहराते हुए राज ठाकरे के पिता का भी जिक्र किया है।

उन्होंने कहा कि बगैर माफी मांगे तो राज ठाकरे के पिता भी अयोध्या नहीं आ सकते हैं। बृजभूषण शरण सिंह वाराणसी के रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर में आयोजित उत्तर भारतीय सम्मान प्रतिज्ञा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान ही उनसे सवाल किया गया कि अगर 5 जून के बाद भी राज ठाकरे बिना माफी मांगे अयोध्या आते हैं तो आप क्या करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने राज ठाकरे के परिवार को भी घेर लिया। साथ ही, उन्होंने यह भी कहा कि राज ठाकरे से कोई हीरा नहीं मांगा है सिर्फ जख्मों पर मरहम के तौर पर माफी मांगने के लिए कहा गया है।

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राज ठाकरे से कोई कोहिनूर का हीरा नहीं मांगा था बस दो शब्द मांगे थे कि जिनको पीटा है, मरहम लगा दो। इसके साथ ही, बृजभूषण ने बताया कि वे 5 जून को 5 लाख लोगों के साथ वह अयोध्या जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होंगे तो राज ठाकरे तक भी यह संदेश जाएगा कि लोग मुझसे कितना ज्यादा गुस्सा हैं और ऐसे वह माफी मांग सकते हैं।

गौरतलब है कि राज ठाकरे 5 जून को आयोध्या आने वाले हैं। बृजभूषण शरण सिंह उत्तर प्रदेश में घूम-घूम कर उनकी इस यात्रा का का विरोध कर रहे हैं। इसके साथ ही, बृजभूषण यह भी साफ करते रहे हैं कि यह उनकी व्यक्तिगत सोच है पार्टी इस सब में शामिल नहीं है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट