दूल्हे की अधिक उम्र और शराब पिये होने का आरोप लगाकर दुल्हन ने बारात को किया वापस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दूल्हे की अधिक उम्र और शराब पिये होने का आरोप लगाकर दुल्हन ने बारात को किया वापस

पालपुर गांव के लालाराम के पुत्र धीरेंद्र की बारात कल दीपपुर आयी थी। जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ और दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तो करीब 26 साल की दुल्हन को लड़का उम्र में काफी बड़ा लगा। उसे लड़के के मुंह से शराब की मगक भी महसूस हुई।

Author कानपुर | April 30, 2016 3:05 PM
कार नहीं मिलने पर शादी की रात फरार हुए दूल्हे को पुलिस ने किया गिरफ्तार। ( representative picture)

कानपुर शहर के ग्रामीण इलाके महाराजपुर के दीपपुर गांव में एक दुल्हन ने मंडप से बारात इस लिये लौटा दी क्योंकि दूल्हा उससे उम्र में बड़ा था और दूल्हे के मुंह से शराब की बू आ रही थी।  इस मामले में दोनो पक्षों में हंगामा हुआ बाद में पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया और दूल्हा बारात लेकर बैरंग अपने घर चला गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पालपुर गांव के लालाराम के पुत्र धीरेंद्र की बारात कल दीपपुर आयी थी। जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ और दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तो करीब 26 साल की दुल्हन को लड़का उम्र में काफी बड़ा लगा। उसे लड़के के मुंह से शराब की मगक भी महसूस हुई। इस पर दुल्हन ने जयमाल फेंक दी और शादी करने से इनकार कर दिया। जब परिवार ने उससे इनकार का कारण पूछा तो दुल्हन ने दूल्हे की उम्र ज्यादा होने और शराब पिये होने का आरोप लगाया।

बाद में बारातियों ने काफी देर तक दुल्हन और उसके घर वालो को समझाने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन ने शादी से मना कर दिया । दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच हंगामा होता रहा। इस बीच सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो पक्षों से बात की लेकिन दुल्हन शादी के लिये तैयार नहीं थी । दूल्हा अपनी बारात लेकर बैरंग वापस चला गया।  इस बारे में एसपी ग्रामीण सुरेंद्र तिवारी से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि दुल्हन शादी के लिये तैयार नही थी क्योंकि उसका आरोप था कि दूल्हे की उम्र ज्यादा है और वह शराब पिये था । इस लिये समझाबुझा कर मामला शांत करवा दिया गया ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App