ताज़ा खबर
 

दूल्हे के लड़खड़ाते कदम देख दुल्हन ने जयमाल से पहले तोड़ा रिश्ता, फिल्मी स्टाइल में दूसरे युवक ने थामा हाथ

गाजियाबाद में एक दुल्हन ने जयमाल के वक्त शादी के लिए इनकार कर दिया। वहीं कुछ देर बाद ही उसी मंडप में दूसरे शख्स से शादी की।

Author Published on: May 9, 2019 2:06 PM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उस वक्त माहौल काफी अजीबोगरीब हो गया जब दूल्हे से शादी के लिए ऐन वक्त पर दुल्हन ने मना कर दिया। दरअसल शादी के लिए घोड़ी पर पहुंचा दूल्हा नशे में था जिसके चलते दुल्हन ने शादी के लिए मना कर दिया। दुल्हन के अचानक शादी के लिए मना करने से काफी बवाल हुआ लेकिन आखिर में लड़की के घरवालों ने अपनी बेटी के फैसले का साथ दिया और वर पक्ष से बारात वापस ले जानी की बात कही। इस पूरे मामले में ट्विस्ट तब आया जब शादी में आए एक मेहमान ने ही लड़की के सामने शादी के लिए प्रपोज किया और लड़की सहित उसके परिजनों ने उसे हां कर दी।

कहां का है पूरा मामला: जानकारी के मुताबिक पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके की एक कॉलोनी का है। जहां बुधवार (8 मई) को रोहिणी से बारात आई। वधु पक्ष ने भी वर पक्ष का जोरदार स्वागत किया लेकिन जयमाल के वक्त कुथ ऐसा हो गया कि हर कोई हैरान रह गया। दरअसल जयमाल के वक्त जब दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तो वो लड़खड़ा रहा था जिससे पता लग गया कि वो नशे में है और उस वक्त दूल्हा इतने नशे में था कि वो सही से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था।। दूल्हे की ऐसी हालत देख लड़की ने शादी से इनकार कर दिया।

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर सिर्फ एक क्लिक में पढ़े

लौटा दी बारात: शादी से इनकार के बाद माहौल गर्मा गया और दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी। पहले वधु पक्ष ने बेटी से शादी करने की बात कही लेकिन दुल्हन के समझाने पर परिजन मान गए और वधु पक्ष ने वर पक्ष को बारात वापस ले जाने के लिए आग्रह किया। शादी कैंसिल हो जाने से माहौल ठंडा पड़ गया लेकिन अचानक फिर कुछ ऐसा हुआ जो किसी ने सोचा न होगा।

 

युवक ने रखा शादी का प्रस्ताव: बारात के लौटने के बाद अचानक शादी में मौजूद एक शख्स ने युवती से शादी का प्रस्ताव रखा। इस प्रस्ताव पर सभी राजी हो गए। जिसके बाद दोनों का विवाह करवा दिया गया। बताया जा रहा है कि नया दूल्हा युवती का कोई रिश्तेदार था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 योगी के मंत्री को परिवार समेत जान से मारने की धमकी, बसपा नेता के भाई के खिलाफ FIR दर्ज
2 दलित महिला से ग्राम प्रधान ने कहा- PMAY के तहत दिला दूंगा मकान, आरोप- ग्राम विकास अधिकारी के सामने ‘परोस’ दिया
3 पहले पत्नी को मायके में छोड़ा, फिर 3 बेटियों को जहर दे कर ली खुदकुशी, क्या IPL है वजह?
ये पढ़ा क्या?
X