ताज़ा खबर
 

Breaking: जगदलपुर-भुवनेश्वर हीराखंड एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे

ओडीशा के कुलेरी स्टेशन से 30 किलोमीटर की दूरी पर जगदलपुर- भुवनेश्वर हीराकुंड एक्सप्रेस ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: January 22, 2017 1:42 AM
(Photo-ANI)

ओडीशा के कुलेरी स्टेशन से 30 किलोमीटर की दूरी पर जगदलपुर- भुवनेश्वर हीराखंड एक्सप्रेस ट्रेन के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। हालांकि अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। एएनआई के मुताबिक ओडिशा के रायागा से 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कुलेरी स्टेशन के नजदीक रविवार देर रात जगदलपुर-भुवनेश्वर हीराखंड एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतरने की खबर है। इस हादसे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले काठगोदाम से जैसलमेर आ रहीं रानीखेत एक्सप्रेस 15014 के दस डिब्बे कल रात थयात हमीरा और जैसलमेर स्टेशन के बीच पटरी से उतर गये। हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। ट्रेन के सभी यात्रियों को अन्य टेन से जैसलमेर भेज दिया गया हेै। उत्तर पष्चिम रेलवे के प्रवक्ता तरूण जैन के अनुसार ट्रेन के दस डिब्बे पटरी से उतर गये। इन डिब्बों में एक सौ से अधिक यात्री थे। कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है।

उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को रात को ही अन्य ट्रेन से जैसलमेर भेज दिया गया। यह हादसा जैसलमेर से करीब 19 किलोमीटर पहले हुआ। थयात हमीरा स्टेशन से टेÑन रवाना होने के कुछ देर बाद ही यह हादसा हो गया। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त मार्ग को ठीक करने का काम तेजी से चल रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि हादसों की कारणों के जांच के आदेश दे दिये गये है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अध्यात्म का पाठ पढ़ने पहुंचे नौकरशाह
2 दलित विरोधी हैं RSS-BJP: आप नेता
3 तमिलनाडु के राज्यपाल ने अध्यादेश को मंजूरी दी, कल होगा जल्लीकट्टू
जस्‍ट नाउ
X