ताज़ा खबर
 

छत्तीसगढ़: दोस्त का सामने होता रहा गैंगरेप, 19 साल के लड़के ने कर ली आत्महत्या!

आरोपियों ने इनके मोबाइल फोन छीन लिए और लड़के को पीटने लगे। घटना से डरी लड़की मदद मांगने के लिए गांव की तरफ भागी, लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा करके उसे पकड़ लिया और वापस वहीं घसीट लाए।

Author September 14, 2018 9:41 AM
छत्तीसगढ़ के कोरबा की घटना। (file pic/Reprsentational image)

छत्तीसगढ़ में एक 19 साल के लड़के के आत्महत्या का मामला एक चौंकाने वाले खुलासे से सुलझता नजर आ रहा है। वारदात के 12 दिन बाद बुधवार देर रात एक नाबालिग लड़की कोरबा स्थित पुलिस स्टेशन पहुंची। उसने बताया कि लड़के ने आत्महत्या इसलिए की क्योंकि उसके सामने ही लड़की का गैंगरेप हुआ और लड़के को यह देखने के लिए मजबूर किया गया। लड़की के बयान के बाद मामले में संदिग्ध ईश्वर दास और खेम कंवर को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों के खिलाफ मामला पहले ही दर्ज किया जा चुका है।

द टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि 1 सितंबर की शाम, लड़की बाजार से वापस लौट रही थी। सामने से लड़का आ रहा था। इलाका सुनसान था, इसलिए लड़के ने उसे घर छोड़ने की बात कही। उसी वक्त दास और कंवर बगल से बाइक से निकल रहे थे। उन्हें इन दोनों को देखा और गाली देने लगे। आरोपियों ने इनके मोबाइल फोन छीन लिए और लड़के को पीटने लगे। घटना से डरी लड़की मदद मांगने के लिए गांव की तरफ भागी, लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा करके उसे पकड़ लिया और वापस वहीं घसीट लाए, जहां लड़का लहूलुहान पड़ा हुआ था। इसके बाद दास और कंवर ने लड़की से बारी-बारी से रेप किया और एक अन्य शख्स 19 साल के उस लड़के को पीटता रहा। उसे जबरन बलात्कार होता देखने के लिए भी मजबूर किया।

 पीड़िता ने पुलिस के सामने इस बात का खुलासा भी किया कि आरोपियों ने इस घटना के बारे में गांव के कुछ और लोगों को भी बताया था। इस बात का पता सुसाइड करने वाले युवक सावन साइ को भी पता चल गया था। माना जा रहा है कि इसी शर्मिंदगी में सावन ने गुरुवार को आत्महत्या जैसा घातक कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App