ताज़ा खबर
 

पिता से रुपए ऐंठने के लिए बेटे ने रची खुद के ही अपहरण की कुछ ऐसी कहानी

एक युवक ने पिता से पांच लाख रुपए ऐंठने के लिए खुद के अपहरण का ड्रामा रच डाला। इस कारनामे में उसके छह साथियों ने भी सहयोग किया।

Author सीतापुर (यूपी) | June 12, 2016 1:31 AM
Turkey, Turkey overthrow, former Envoy, Turkey conspiracy, Turkey news, Turkey latest newsचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

एक युवक ने पिता से पांच लाख रुपए ऐंठने के लिए खुद के अपहरण का ड्रामा रच डाला। इस कारनामे में उसके छह साथियों ने भी सहयोग किया। पुलिस ने बताया कि चांद आलम सात जून से लापता था। उसके पिता याकूब को फोन आया कि पांच लाख रुपए फिरौती दो और बेटा छुड़ा लो। इसके बाद याकूब ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने बताया कि अपराध शाखा और सर्विलांस सेल को जांच सौंपी गई।

फिरौती की रकम मांगने वाले के फोन के जरिए उसके ठिकाने का पता लगा लिया गया। बाद में अपहरणकर्ताओं ने ढाई लाख रुपए में मामला तय कर धनराशि को शनिवार को पहुंचाने को कहा। रकम पहुंचाए जाने के दौरान सादी वर्दी में पुलिस भी वहां गई और उन्होंने अपहर्ताओं को पकड़ लिया। चांद आलम को उनके कब्जे से मुक्त करा लिया गया। पूछताछ के दौरान पता लगा कि खुद चांद आलम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण का ड्रामा रचाा था। क्योंकि उसे बाइक और एक महंगा मोबाइल खरीदना था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चोर ने कुछ इस तरह चुराईं 1 करोड़ की घड़ियां कि पुलिस भी है हैरान
2 यूपी में भाजपा जल्द ही घोषित करेगी मुख्यमंत्री उम्मीदवार का नाम
3 दिनेश शाक्य की रिपोर्ट : मृतकों व भूमिहीनों में बांट दिया मुआवजा
ये पढ़ा क्या?
X