ताज़ा खबर
 

पिता से रुपए ऐंठने के लिए बेटे ने रची खुद के ही अपहरण की कुछ ऐसी कहानी

एक युवक ने पिता से पांच लाख रुपए ऐंठने के लिए खुद के अपहरण का ड्रामा रच डाला। इस कारनामे में उसके छह साथियों ने भी सहयोग किया।

Author सीतापुर (यूपी) | June 12, 2016 1:31 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

एक युवक ने पिता से पांच लाख रुपए ऐंठने के लिए खुद के अपहरण का ड्रामा रच डाला। इस कारनामे में उसके छह साथियों ने भी सहयोग किया। पुलिस ने बताया कि चांद आलम सात जून से लापता था। उसके पिता याकूब को फोन आया कि पांच लाख रुपए फिरौती दो और बेटा छुड़ा लो। इसके बाद याकूब ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव ने बताया कि अपराध शाखा और सर्विलांस सेल को जांच सौंपी गई।

फिरौती की रकम मांगने वाले के फोन के जरिए उसके ठिकाने का पता लगा लिया गया। बाद में अपहरणकर्ताओं ने ढाई लाख रुपए में मामला तय कर धनराशि को शनिवार को पहुंचाने को कहा। रकम पहुंचाए जाने के दौरान सादी वर्दी में पुलिस भी वहां गई और उन्होंने अपहर्ताओं को पकड़ लिया। चांद आलम को उनके कब्जे से मुक्त करा लिया गया। पूछताछ के दौरान पता लगा कि खुद चांद आलम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण का ड्रामा रचाा था। क्योंकि उसे बाइक और एक महंगा मोबाइल खरीदना था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App