ताज़ा खबर
 

आंधी में उड़ी होर्डिंग गिरने से कार-बाइक दुर्घटनाग्रस्त, युवक की मौत

तेज आंधी में सेक्टर-18 में एक होर्डिंग उखड़कर सोमवार शाम जमीन पर गिर पड़ी। इसकी चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

Author नोएडा | May 24, 2016 4:52 AM
प्रतीकात्मक फोटो

तेज आंधी में सेक्टर-18 में एक होर्डिंग उखड़कर सोमवार शाम जमीन पर गिर पड़ी। इसकी चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। वहीं इस होर्डिंग की चपेट में एक कार भी आ गई। इससे एक व्यक्ति घायल हो गया। उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोर्ड के अचानक गिरने से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कार की पूरी छत पिचक कर सपाट हो गई।

करीब 4.30 बजे आई तेज आंधी के दौरान सेक्टर-18 के डीएलएफ मॉल के गेट नंबर-6 के पास लगी होर्डिंग जमीन पर गिर पड़ी। करीब 20 फीट लंबे होर्डिंग के नीचे मोटरसाइकिल सवार मुन्ना (27) दब गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी मोटरसाइकिल पर बैठे पुष्पेंद्र घायल हो गया। उसे गंभीर चोटें आई हैं। वहीं एक कार इस हादसे में पूरी तरह पिचक गई। कार में बैठा नोएडा के सेक्टर-40 निवासी मनीष जोशी घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बिहार के गोपालगंज निवासी मुन्ना फरीदाबाद में रहता था। उसके माता-पिता हापुड़ में रहते हैं। उन्हें सूचना दे दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App