ताज़ा खबर
 

आंधी में उड़ी होर्डिंग गिरने से कार-बाइक दुर्घटनाग्रस्त, युवक की मौत

तेज आंधी में सेक्टर-18 में एक होर्डिंग उखड़कर सोमवार शाम जमीन पर गिर पड़ी। इसकी चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

Author नोएडा | Published on: May 24, 2016 4:52 AM
high speed car, accident, killed, injured, new delhi, news, jansattaप्रतीकात्मक फोटो

तेज आंधी में सेक्टर-18 में एक होर्डिंग उखड़कर सोमवार शाम जमीन पर गिर पड़ी। इसकी चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। वहीं इस होर्डिंग की चपेट में एक कार भी आ गई। इससे एक व्यक्ति घायल हो गया। उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोर्ड के अचानक गिरने से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कार की पूरी छत पिचक कर सपाट हो गई।

करीब 4.30 बजे आई तेज आंधी के दौरान सेक्टर-18 के डीएलएफ मॉल के गेट नंबर-6 के पास लगी होर्डिंग जमीन पर गिर पड़ी। करीब 20 फीट लंबे होर्डिंग के नीचे मोटरसाइकिल सवार मुन्ना (27) दब गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी मोटरसाइकिल पर बैठे पुष्पेंद्र घायल हो गया। उसे गंभीर चोटें आई हैं। वहीं एक कार इस हादसे में पूरी तरह पिचक गई। कार में बैठा नोएडा के सेक्टर-40 निवासी मनीष जोशी घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बिहार के गोपालगंज निवासी मुन्ना फरीदाबाद में रहता था। उसके माता-पिता हापुड़ में रहते हैं। उन्हें सूचना दे दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories