ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर युवक ने लगायी फांसी

गोविन्द चार दिन पहले ही अहमदाबाद से अपने घर आया था।

Author बलिया | July 31, 2016 5:12 PM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में प्रेमिका द्वारा साथ जाने से मना किये जाने से क्षुब्ध एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने रविवार को बताया कि उभाँव थाना क्षेत्र के बाराडीह गांव में 30 जुलाई की रात गोविन्द (24) नामक दलित युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

उन्होंने बताया कि गोविन्द चार दिन पहले ही अहमदाबाद से अपने घर आया था। उसका पड़ोस की कुसुम नामक स्वजातीय युवती से प्रेम प्रसंग था। कल उसने कुसुम पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बनाया लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर युवक ने फांसी लगा ली।

झा ने बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के गौरा मदनपुरा ग्राम में आज सुबह स्टेडियम में रणजीत (28) नामक युवक ने कथित रूप से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस मामले में मृतक के पिता सज्जन ने अज्ञात लोगों के विरुद्घ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X