scorecardresearch

Srikant Tyagi Case: सोसाइटी में गुंडों के घुसने पर अपनी ही पुलिस पर भड़के सांसद महेश शर्मा, कहा- हो रही शर्मिंदगी; अब भी फरार है श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी ने दावा किया था कि वह भाजपा के किसान मोर्चा का सदस्य है और उसने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं। हालांकि, भाजपा ने कहा है कि वह उससे जुड़े नहीं हैं।

Srikant Tyagi Case: सोसाइटी में गुंडों के घुसने पर अपनी ही पुलिस पर भड़के सांसद महेश शर्मा, कहा- हो रही शर्मिंदगी; अब भी फरार है श्रीकांत त्यागी
महिला से अभद्र व्यवहार करने का आरोपी श्रीकांत त्यागी (फोटो सोर्स- The Indian express)

नोएडा के ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था। हालांकि, अभी तक आरोपी कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार ही हैं। इसी बीच रविवार (7 अगस्त) को सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के समर्थन में गुंडे घुस आए। कहा जा रहा है कि वो लोग पीड़ित महिला का पता भी पूछ रहे थे। इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे BJP सांसद महेश शर्मा अपनी ही यूपी पुलिस पर भड़कते दिखे और फोन पर अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

लोगों का फूटा गुस्सा: नेता के समर्थक सोसाइटी में पहुंचे, नारेबाजी की और महिला का पता पूछा। श्रीकांत त्यागी के समर्थकों के हंगामे से नाराज नोएडा के सेक्टर 93बी में ग्रैंड ओमेक्स के निवासी भी बड़ी संख्या में बाहर आ गए और कार्रवाई नहीं करने पर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। श्रीकांत त्यागी के दो दिन बाद भी फरार रहने और यूपी पुलिस की पकड़ में न आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने ‘नोएडा पुलिस हाय हाय’ के नारे लगाए।

वहीं, नोएडा पुलिस ने वीडियो जारी कर कहा था, “वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीकांत त्यागी नाम का एक व्यक्ति एक महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग, अश्लील टिप्पणियां और हाथापाई कर रहा है। इस मामले को त्वरित संज्ञान में लिया गया है। इस वक्त अभियुक्त फरार है। उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उसे गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई की जायेगी।”

शर्मिंदगी महसूस हो रही: दूसरी ओर ओमैक्स सोसाइटी पहुंचे बीजेपी सांसद को स्थानीय लोगों ने घेर लिया। जिसके बाद सांसद महेश शर्मा ने कहा कि वह गृहमंत्री से बात करेंगे। BJP सांसद महेश शर्मा ने कहा, “जब मैंने कमिश्नर को फोन किया तब यहां पुलिस आयी है। हमें शर्मिंदगी महसूस हो रही है ये कहते हुए यहां हमारी सरकार है, पता करिए 15 लड़के कैसे सोसाइटी में घुसे?”

वायरल हुआ था वीडियो: गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह एक महिला के साथ बहस करते दिखे थे। क्लिप में वह महिला के साथ अभद्र भाषा में बात करते दिखते हैं। महिला उसकी हरकत पर विरोध जताती है तो उसके पति के लिए भी अपशब्द कहे जाते हैं। जिसके बाद मामला भड़क जाता है। महिलाओं का आरोप है कि वो सोसाइटी में पौधे लगाकर अतिक्रमण कर रहे हैं। आरोप है कि सोसाइटी की एक महिला उन पौधों को हटाने लगी तो श्रीकांत त्यागी ने उसे धमकी दी कि वो पौधे को हाथ लगाएगी तो वह उसे छोड़ेंगे नहीं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट