ताज़ा खबर
 

करीना का जन्मदिन मनाने पटौदी पहुंचे सैफ अली खान, अपने ही घर का रास्ता भूले

पटौदी में स्थित सैफ के महल को 'इब्राहिम पैलेस' के नाम से जाना जाता है। यहां इन दिनों करीना के जन्मदिन का जश्न मनाने की तैयारियां चल रही हैं। 21 सितंबर को करीना का 39वां जन्मदिन है।

Saif Kareenaसैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

छोटे नवाब के नाम से मशहूर बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान के साथ एक अजीबोगरीब वाकया हुआ। अरसे बाद जब वो अपने पैतृक गांव पटौदी पहुंचे तो अपने ही घर का रास्ता भूल गए। दरअसल बुधवार (18 सितंबर) को सैफ अपनी पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पहुंचे थे। एयरपोर्ट से टैक्सी हायर कर जब वे पटौदी पहुंचे ते अपने पैलेस तक भी नहीं पहुंच पाए। फिर एक स्थानीय छात्र की मदद से वे घर तक पहुंचे। छात्र भी सैफ को देखकर हैरान रह गए।

21 को है करीना का जन्मदिनः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे सैफ पटौदी पहुंचे थे। रास्ता भटके सैफ को उनके महल तक छोड़ने के लिए छात्र खुद साथ गया और वहां मौजूद अन्य लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाए। बता दें कि 21 सितंबर को करीना का जन्मदिन है, इस मौके पर फिल्मी और सियासी दुनिया के कई कई दिग्गज पटौदी पहुंच सकते हैं।

जन्मदिन के जश्न की चल रहीं तैयारियांः पटौदी में स्थित सैफ के महल को ‘इब्राहिम पैलेस’ के नाम से जाना जाता है। यहां इन दिनों करीना के जन्मदिन का जश्न मनाने की तैयारियां चल रही हैं। 21 सितंबर को करीना का 39वां जन्मदिन है। इसी के लिए सैफ-करीना के कई करीबी लोग यहां पहुंच सकते हैं। फिलहाल आने वाले मेहमानों को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: खास खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मुंबई के मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पटौदी खानदान के नाम पर ही पड़ा गांव का नामः पटौदी गांव हरियाणा में गुरुग्राम के नजदीक स्थित है। यह गांव सैफ के ही परिवार ‘पटौदी खानदान’ के नाम से प्रसिद्ध है। यह पटौदी खानदान का पुश्तैनी गांव है। इसके अलावा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी सैफ की अच्छी खासी पैतृक संपत्ति है।

Next Stories
1 प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- उन्नाव की तरह चिन्मयानंद को भी संरक्षण दे रही बीजेपी सरकार
2 150 की रफ्तार से चल रही थी Vande Bharat, बाहर से पत्थर फेंका तो C8 कोच के शीशे टूटे, घबरा गए यात्री
3 फरीदाबाद: अनार के दाने खा रही थी 3 साल की बच्ची, सांस की नली में फंसे और गंवा बैठी जान
आज का राशिफल
X