ताज़ा खबर
 

लखनऊ में सीएम योगी से मिले सिंगर सोनू निगम, राम मंदिर निर्माण में दिया दान

सोनू निगम ने बाद में पत्रकारों से कहा कि वो राम मंदिर निर्माण में एक ईंट रखना चाहते हैं।

Sonu nigam yogi adityanath,बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम। (ANI)

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने सोमवार (25 जनवरी, 2020) को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने सीएम को दूरदर्शी नेता करार दिया और कहा कि वो उनके प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा- योगी जी बहुत दूरदर्शी हैं और ऐसे लोगों का नेतृत्व अगर किसी प्रदेश या देश को मिलता है तो उसकी सराहना और सम्मान किया जाना चाहिए।

उन्होंने यूपी में फिल्म सिटी खुलने पर भी अपनी राय दी। बॉलीवुड सिंगर ने कहा- बॉलीवुड का प्रधान केंद्र तो मुंबई ही है लेकिन अगर यूपी में भी फिल्म की शूटिंग के रास्ते खुलेंगे तो यह और भी अच्छा होगा। सोनू निगम ने राम मंदिर निर्माण में भी आर्थिक योगदान भी दिया। दरअसल वो सीएम योगी से मुलाकात करने से पहले अयोध्या पहुंचे थे। यहां उन्होंने श्रीराम के दरबार हाजिरी लगाई और कहा कि राम के दर्शन कर मन में अजीब सी शांति व आनंद का अनुभव हुआ।

सोनू निगम ने पत्रकारों से कहा कि वो राम मंदिर निर्माण में एक ईंट रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी होने जा रही है। बॉलीवुड एक्टर ने लोगों से भी राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग देने की अपील की। उन्होंने कहा कि वो रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे।

बता दें कि सोनू निगम से पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग दे चुके हैं। उन्होंने लोगों से इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। खिलाड़ी कुमार इस संबंध में हाल में एक ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा- बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है। अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे।

Next Stories
1 एक दिन की सीएम बनीं सृष्टि ने अफसरों की लगाई क्लास; विपक्ष का भी डंटकर सामना किया
2 दिल्ली हिंसा: मीडिया कर्मियों पर हमले की ‘न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिशन’ ने की कड़ी भर्त्सना; कहा- पत्रकार दो महीने से कर रहे थे संयमित रिपोर्टिंग
3 साइकलिंग गेम में लगाया पाकिस्तान का नारा, दो हिरासत में लिए, 11 घंटे हुई पूछताछ
ये पढ़ा क्या?
X