बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला के घर NCB की रेड, मिली ड्रग्स; 2 दिन में 5 ड्रग पेडलर हिरासत में

नाडियावाला के निवास से ड्रग्स मिलने की जानकारी मिली है। उनके घर में तलाशी अभियान अभी जारी है।

bollywood news latest newsफिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला।

बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल मामले की जांच कर रही एनसीबी ने रविवार (8 नवंबर, 2020) को फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर रेड मारी। शनिवार से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी की बड़ी ड्राइव चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नाडियावाला के निवास से ड्रग्स मिली है। खबर लिखे जाने तक उनके घर में तलाशी अभियान अभी जारी है।

एनसीबी पिछले दो दिनों से ड्रग्स पैडलर्स के घरों पर लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक पांच ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें एक ड्रग्स पैडलर्स ने ही फिल्म निर्माता के नाम का खुलासा किया था। ‘हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ जैसी कई हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे नाडियावाला को इनकम टैक्स मामले में तीन महीने की जेल भी हो चुकी है।

Bihar Election Exit Poll Results 2020 Live Updates

ड्रग्स कनेक्शन जांच के सिलसिले में एनसीबी बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें दीपिका पादुकोण जैसी फिल्म स्टार का नाम भी शामिल है। इसके अलावा श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया था। बीते महीने एनसीबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक टीवी स्टार को गिरफ्तार किया था। तब एक अधिकारी ने बताया था कि मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही एक तीस वर्षीय टीवी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ ड्रग्स जांच का सिलसिला काफी आगे बढ़ चुका है। पिछले हफ्ते एनसीबी ने अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। इनका रिश्ता अर्जुन रामपाल से था। अगिसिलाओस अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं।

SSR मौत से जुड़े ड्रग्स मामले के सिलसिले में एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया फिलहान जमानत पर हैं लेकिन उनके भाई को अभी जमानत नहीं मिल सकी है।

Next Stories
1 हमारा प्रण था बिहार का हित करना है, तो नीतीश को हटाना होगा- बोले LJP नेता, JDU पैनलिस्ट का तंज- आप कहीं नहीं एग्जिट पोल में, और हमारी हालत पर खुशी जाहिर कर रहे
2 बिहार चुनाव: नहीं चला नीतीश का इमोशनल कार्ड, जहां खेला था अंतिम चुनाव का दम वहां 8.5% वोट कम
3 MP: कंप्यूटर बाबा समेत 7 गिरफ्तार, आश्रम से अतिक्रमण भी हटा; उपचुनाव में INC के लिए किया था प्रचार
यह पढ़ा क्या?
X