ताज़ा खबर
 

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर को फोन पर भेजता था अश्लील मैसेज, हुआ गिरफ्तार

बॉलीवुड की महिला सिंगर को अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में मुंबई पुलिस ने बिहार निवासी राजेश कुमार शुक्ला नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। वह सिंगर के घर का पता हासिल कर उनके आने-जाने पर भी नजर रखता था।

बॉलीवुड सिंगर को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने के मामले में बिहार निवासी आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। (प्रतीकात्मक फोटो)

बॉलीवुड महिला सिंगर का पीछा करने और मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजने के मामले में मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पीड़िता कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की पहचान बिहार निवासी राजेश कुमार शुक्ला के तौर पर की गई है। राजेश ने गायिका को पहले फोन किया था। फोन कॉल का जवाब नहीं मिलने पर अश्लील मैसेज किया था। पीड़िता ने अविलंब अंबोली पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि महिला सिंगर द्वारा शिकायत दर्ज कराने के कुछ ही घंटों के अंदर आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया था। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के अनुसार, राजेश ने बताया कि वह सिंगर का फैन है और खासतौर पर उनसे मिलने के लिए दो सप्ताह पहले ही मुंबई आया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजेश बेरोजगार है। उन्होंने कहा, ‘राजेश कुमार शुक्ला को उसके फोन के लोकेशन की मदद से बुधवार (6 जून) को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में राजेश ने बताया कि उसने एक ऑनलाइन सर्च इंजन से सिंगर का मोबाइल नंबर हासिल किया था। उसने पीड़िता को दो बार फोन कॉल किया था और दो अश्लील मैसेज भेजे थे। आरोपी ने सिंगर का पता भी हासिल कर लिया था और उनपर लगातार निगाह भी रखता था।’

महिला सिंगर को अश्लील मैसेज भेजने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। भोजपुरी गायिका के फेसबुक वॉल पर अश्लील मैसेज पोस्ट करने का मामला भी चर्चित रहा था। मुंबई की कुरार पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को दबोचा था। आरोपी ने भोजपुरी गायिका के खिलाफ ही अश्लील पोस्ट नहीं किया था, बल्कि अन्य कई युवतियों के सोशल मीडिया अकाउंट पर अश्लील मैसेज पोस्ट कर चुका था। गायिक मलाड (पूर्व) में रहती थीं। टि्वटर पर महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां करन के चलते बॉलीवुड के जानेमाने गायक अभिजित भट्टाचार्य का अकाउंट निलंबित कर दिया गया था। यूजर्स की शिकायत पर टि्वटर ने यह कदम उठाया था। अभिजित ने एक महिला पत्रकार के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक पोस्ट किया था। इसको लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। पुलिस में उनकी शिकायत भी की गई थी, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App