ताज़ा खबर
 

Urmila Matondkar शिवसेना में हो सकती हैं शामिल? उद्धव ठाकरे के करीबी से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

कुछ ही दिन पहले कांग्रेस को अलविदा कहने वाली बॉलिवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात की। महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अटकलें लगने लगी हैं कि उर्मिला अब शिवसेना का हिस्सा बन सकती हैं।

Author मुंबई | Updated: September 17, 2019 2:55 PM
उर्मिला मातोंडकर (फोटो सोर्स – इन्डियन एक्सप्रेस)

बॉलिवुड अभिनेत्री व पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी व पीएम मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात की। ऐसे में अटकलें लगने लगी हैं कि उर्मिला जल्द ही शिवसेना में शामिल हो सकती हैं। इस संबंध में जल्द ही ऐलान होने की चर्चा है। बता दें कि महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं। अनुमान है कि अक्टूबर तक चुनाव का शिड्यूल जारी किया जा सकता है, जिसे देखते हुए कांग्रेस व एनसीपी के नेता लगातार बीजेपी व शिवसेना में शामिल हो रहे हैं।

इसलिए तेज हैं अटकलें: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस के कई नेता अब तक शिवसेना व बीजेपी जॉइन कर चुके हैं। इनमें कांग्रेस प्रवक्ता रह चुकीं प्रियंका चतुर्वेदी भी शामिल हैं। इस दौरान उर्मिला ने उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर से मुलाकात की, जिसके बाद उनके शिवसेना जॉइन करने की अटकलें तेज हो गईं। बता दें कि उर्मिला की छवि एक कामयाब मराठी गर्ल की है, जिसे शिवसेना भुनाने की कोशिश कर सकती है।

National Hindi News 17 September 2019 LIVE Updates: 69 के हुए PM मोदी, मुलाकात के लिए दिल्ली आएंगी ममता बनर्जी

शिवसेना ने दी यह सफाई: बता दें कि उर्मिला ने पिछले सप्ताह कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। सूत्रों का कहना है कि इसके बाद नार्वेकर ने उर्मिला से फोन पर बात की थी। उर्मिला के पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच शिवसेना ने सफाई दी है। पार्टी ने कहा कि शिष्टाचार के तहत उर्मिला को फोन किया गया था।

 

महज 5 महीने रहा कांग्रेस का साथ: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान बॉलिवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस जॉइन की थी। चुनाव में उन्हें बीजेपी के गोपाल शेट्टी से करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसका ठीकरा उन्होंने स्थानीय नेताओं पर फोड़ा था। इसके बाद उन्होंने 7 सितंबर को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विधायक खिसके तो कांग्रेस पर फूटा मायावती का गुस्सा, बता दिया ‘गैर भरोसेमंद’ और ‘धोखेबाज’