ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद की टिप्पणी के खिलाफ हेमा मालिनी? कहा- कोई कम नहीं कर सकता बॉलीवुड का सम्मान, मुझे सब कुछ यहीं से मिला

हेमा मालिनी ने अपने इस बयान से कथित तौर पर भाजपा सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन पर निशाना साधा है।

Bollywoodभाजपा सांसद हेमा मालिनी।

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर इसे गिरा नहीं सकता। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री का बचाव करते हुए कहा, ‘मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इडस्ट्री से मिली हैं। ऐसे आरोप लगाना दुखद है।’

माना जा रहा है कि हेमा मालिनी ने अपने इस बयान से कथित तौर पर भाजपा सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन पर निशाना साधा है। रवि किशन ने संसद में एनसीबी जांच का हवाला देते हुए ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल में पाकिस्तान और चीन की साजिश हो सकती है और सरकार इस मामले की गहराई से जांच कराए।

रवि किशन ने बुधवार को भी एक ट्वीट में कहा, ‘रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को। अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को। वक्त रहते जो ना जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा। नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।’ रवि किशन के बयान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म उद्योग को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी फिल्म उद्योग से अपनी पहचान बनाने वाले कुछ लोग इसे गटर कह रहे हैं। ऐसे लोगों ने जिस थाली में खाया, उसी थाली में छेद किया।

Coronavirus India News Live Updates

जया बच्चन ने उच्च सदन में शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर मनोरंजन उद्योग की आलोचना की जा रही है। किसी का नाम लिए बिना जया ने कहा कि वह उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं जो लोग बॉलीवुड को ‘गटर’ कहते हैं। उन्होंने कहा ‘जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया वही लोग इसे गटर कह रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं।’ उन्होंने कहा कि वह इसे लेकर खुद को शर्मिंदा महसूस करती हैं।

जया ने कहा ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। यह गलत बात है।’ उन्होंने कहा ‘मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई कल जब लोकसभा के एक सदस्य ने कहा जो फिल्म उद्योग से ही हैं। मैं नाम नहीं ले रही हूं। यह शर्मनाक है।’ जया ने कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 योगी सरकार ने 3 साल में सस्पेंड किए 15 आईपीएस अधिकारी, देखें- पूरी लिस्ट
2 दुनिया की सबसे लंबी सुरंग पर काम हुआ पूरा, मनाली से लेह जाना हुआ बेहद आसान
3 अयोध्या में रामलीला: मनोज तिवारी, रवि किशन जैसे अभिनेता सांसद करेंगे ऐक्टिंग, ऑनलाइन देख सकेंगे लोग
IPL 2020 LIVE
X