ताज़ा खबर
 

नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले एक्टर संजय दत्त, राजनीतिक गलियारों में तेज हुई हलचल

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से पहले संजय दत्त और नितिन गडकरी की मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि संजय किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात को पहले ही सिरे से नकार चुके हैं।

Author नागपुर | Published on: September 16, 2019 9:34 AM
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले एक्टर संजय दत्त फोटो सोर्स- ANI

एक्टर संजय दत्त ने रविवार (15 सितंबर) को केंद्रीय नितिन गडकरी से नागपुर में उनके घर पर मुलाकात की। महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से पहले संजय दत्त और नितिन गडकरी का मिलना काफी अहम माना जा रहा है। हालांकि संजय किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात को पहले ही सिरे से नकार चुके हैं।

राजनीतिक पार्टी में शामिल न होने की कही बातः बता दें हाल ही में आरएसपी ( राष्ट्रीय समाज पक्ष) के प्रमुख और पशुपालन मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि एक्टर संजय दत्त उनकी पार्टी का हिस्सा बनेंगे। लेकिन बाद में खुद संजय आगे आए और उन्होंने किसी भी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा न बनने पर सफाई दी। उन्होने कहा,’ मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होऊंगा। महादेव जानकर मेरे अच्छे दोस्त हैं और भाई हैं और मैं उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’

समाजवादी पार्टी की ली थी सदस्यताः बता दें साल 2009 में संजय ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली थी। पार्टी ने उन्हें लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर उतारा था, हालांकि उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई के चलते उन्हें अपनी उम्मीदवारी से पीछे हटना पड़ा था। इसके बाद संजय ने सपा पार्टी से भी किनारा कर लिया था।

बता दें संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी का हिस्सा थे। सुनील दत्त महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार थे। उन्होने कांग्रेस पार्टी के लिए कई बार लोकसभा चुनाव लड़े। वहीं उनकी बहन प्रिया दत्त भी कांग्रेस पार्टी का हिस्सा हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान संजय अपनी बहन के लिए कैंपेनिंग करते नजर आए थे। गौरतलब है कि संजय आखिरी बार धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम जो बहोत जल्द रिलीज होने वाली है। इसके अलावा संजय पानीपत, सड़क 2 में भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विधान सभा चुनाव से पहले सीएम मनोहर लाल का बड़ा दांव, कहा- हरियाणा में भी लागू होगा NRC
2 अपने ही हेल्पलाइन से ‘हेल्पलेस’ दिल्ली रेलवे पुलिस, बताया- 80 फीसदी कॉलर मांगते हैं बर्गर-पिज्जा
3 अजीबोगरीब New Traffic Rules: ऑटो में ‘सीट बेल्ट’ तो कार-बस में ‘हेलमेट’ नहीं लगाने पर ठोक दिया जुर्माना