ताज़ा खबर
 

इंदौर के पास महेश्वर में ‘दबंग-3’ की शूटिंग, तपती धूप में सलमान-सोनाक्षी ने किया ‘हुड़-हुड़ दबंग-दबंग’

इंदौर के महेश्वर किले में अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा दोनों 43 डिग्री की चिलचिलाती धूप में दबंग -3 फिल्म की शूटिंग की। हालांकि शुक्रवार को भूतड़ी अमावस्या के चलते फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई है।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता सलमान खान (फोटोः @sonakshisinha, @BeingSalmanKhan)

मध्य प्रदेश में इंदौर के नजदीक स्थित महेश्वर किले में इस समय फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग चल रही है। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा दोनों 43 डिग्री सेल्सियस की गर्मी में चिलचिलाती धूप के बीच अपनी फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग करते नजर आए। फिल्मी सितारों को करीब से देखने के लिए बड़ी तादाद में लोग जुट गए। बता दें दबंग- 3 फिल्म का निर्देशन मशहूर डायेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग गुरुवार को (4 अप्रैल) सुबह से दोपहर तक चलती रही।

शूटिंग पर लगाई रोकः शुक्रवार ( 5 अप्रैल) को भूतड़ी अमावस्या के चलते महेश्वर किले और नर्मदा तट पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं के इकट्ठा होने के मद्देनजर प्रशासन ने एक दिन के लिए शूटिंग पर रोक लगा दी।

Salman Sonakshi दबंग-3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान (@BeingSalmanKhan)

National Hindi News, 05 April 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की अपडेट्स

मांडू में होगी शूटिंगः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग-3 के अगले शेड्यूल की शूटिंग 8 से 13 अप्रैल तक मांडू में की जाएगी। इसके बाद एक दिन की शूटिंग इंदौर में भी की जाएगी। शूटिंग से कुछ वक्त निकालकर सलमान खान ने होटल अहिल्या फोर्ट में कैंसर पीड़ित बच्चे से मुलाकात कर उसे ऑटोग्राफ भी दिया। इसके बाद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कीं। बता दें सलमान खान ‘बीइंग ह्यूमन’ नाम से चैरिटेबल ट्रस्ट चलाते हैं। उल्लेखनीय है कि इंदौर से सलमान का खासा जुड़ाव है। उनका जन्म इंदौर में ही हुआ था।

दर्ज हुई शिकायतः इसी बीच भोपाल में सद्भावना अधिकार मंच द्वारा फिल्म के निर्माता- निर्देशक और फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। मंच के संयोजक दुर्गेश केसवानी एवं संरक्षक महेश शर्मा का कहना है कि शूटिंग के दौरान फिल्म यूनिट ने भगवान शिव का अपमान किया है। इस वजह से लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App