ताज़ा खबर
 

West Bengal: बीजेपी के बूथ दफ्तर में लटका मिला शव, 24 घंटे पहले PM मोदी ने की थी रैली

पश्चिम बंगाल में भाजपा बूथ में एक लटकता शव मिलने से सनसनी मच गई है। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने सभा को संबोधित किया था।

Author Published on: April 4, 2019 1:14 PM
वाकया के बाद घटना स्थल पर मौजूद पुलिस सहित स्थानीय लोग, फोटो सोर्स- ANI

2019 लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल में एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां गुरुवार को भाजपा के एक बूथ में एक लटका हुआ शव मिला है। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक शख्स करीब 42 वर्ष का है।

बुधवार को पीएम मोदी ने की थी सभा: इस मामले को जो बात बड़ी बनाता है वो यह कि एक दिन पहले यानी गुरुवार को ही पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में सभा की थी। जहां उन्होंने टीएमसी पर तीखा निशाना साधा था। प्रदेश में ही बुधवार को कोलकता और सिलिगुड़ी में दो रैलियों को संबोधित किया था।

National Hindi News, 4 April 2019 LIVE Updates: जानें आज के बड़े अपडेट्स

पीएम मोदी के वार पर ममता का पलटवार: बता दें कि बुधवार को पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए उन्हें विकास का स्पीडब्रेकर बताया था तो वहीं ममता ने भी पलटवार करते हुए। मोदी को एक्सपायरी बाबू कहा और भाजपा को दंगाबाज पार्टी। गौरतलब है कि प्रदेश में 42 लोकसभा सीटे हैं।

 

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले: गौरतलब है कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है जब चुनावी सीजन में किसी का शव मिला है। इससे पहले भी पंचायत चुनाव के दौरान भाजपा कार्यकर्ता और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सामने आ चुके हैं। पंचायत चुनाव के वक्त भी कई वार-पलटवार हुए थे। वहीं उस दौरान भी कई भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत का मामला सामने आया था। वहीं कुछ के शव लटके भी मिले थे।

Read here the latest Lok Sabha Election 2019 News, Live coverage and full election schedule for India General Election 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Lok Sabha Election 2019: राहुल गांधी ने वायनाड से दाखिल किया नामांकन, स्मृति ईरानी बोलीं- यह अमेठी वालों का अपमान
2 सरकारी स्कूल में ‘अश्लील’ डांस, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को मिला नोटिस
3 Lok Sabha Election 20919: AAP से बिना गठबंधन मैदान में उतरने को तैयार नहीं कांग्रेस के दिग्गज! राहुल गांधी कर चुके हैं इनकार