ताज़ा खबर
 

Pune: महिला को सूप बाउल में मिली खून लगी रुई, अस्पताल प्रशासन ने अपने कर्मचारियों पर ही लगाया आरोप, जानें मामला

महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को अस्पताल में जो सूप सर्व किया गया था उसमें खून से सना हुआ टुकड़ा मौजूद था। इस बारे में अस्पताल प्रशासन को भी जानकारी दी गई।

hospitalप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को सूप से भरा एक बाउल दिया गया जिसमें खून से सना हुआ एक रुई का टुकड़ा मौजूद था। यह घटना शहर के जहांगीर अस्पताल की बताई जा रही है जहां महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था। महिला के पति ने बताया कि सूप अस्पताल की कैंटीन में बनाया गया था। अस्पताल के अधिकारियों के मुताबिक यह घटना उनके कर्मचारियों के द्वारा लापरवाही मानी जा रही है जो इस समय हड़ताल पर हैं। साथ ही अस्पताल इस समय एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की प्रक्रिया में हैं।

National Hindi News, 6 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

29 अप्रैल को कराया अस्पताल में भर्तीः महेश सतपुते ने बताया कि उन्होंने गर्भवती पत्नी को 29 अप्रैल (सोमवार) को अस्पताल में भर्ती करवाया था जहां पर उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया। महेश ने बताया, ‘डॉक्टर ने मेरी पत्नी को शाकाहारी सूप पीने के लिए कहा था। डिलीवरी के अगले दिन अस्पताल की कैंटीन से उनकी पत्नी को सूप तैयार कर दिया गया।’ उन्होंने बताया कि जब सूप का बाउल उनकी पत्नी को दिया गया,तो उन्होंने सूप के अंदर रूई का टुकड़ा पाया और उसे तुरंत सूप से निकाल दिया। ‘

 

खून से सने टुकड़े की बनाई वीडियोः सतपुते ने बताया, ‘ मैंने जब बाउल में खून से सना रुई का टुकड़ा देखा तो तुरंत फोन की मदद से उसकी वीडियो बनाई और अस्पताल प्रशासन के अधिकारियों के पास गया। साथ ही इस संबंध में लिखित शिकायत भी दाखिल की।’ सतपुते ने बताया कि उन्होंने अस्पताल के सीईओ और मेडिकल डॉक्टर से भी इस बारे में बात की पर उन्होंने कुछ नहीं किया। हालांकि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि यह अस्पताल के उन कर्मचारियों की हरकत है जो इस समय हड़ताल पर हैं। वह अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने की प्रक्रिया में हैं। वहीं मरीज के रिश्तेदारों से भी इस संबंध में बात की गई है। गौरतलब है कि इस समय जहांगीर अस्पताल में श्रेणी 3 और श्रेणी चार के कर्मचारी अपनी विभिन्न मांगों के चलते हड़ताल पर हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mumbai: घर के बाहर खेल रहा था 13 साल का बच्चा, बकरी ने मारी टक्कर और गंवा बैठा जान
2 Maharashtra: गढ़चिरौली पुलिस मुख्यालय में 1991 से बना रखा है शहीद रूम, 166 शहीदों के फोटोज हैं मौजूद
3 Gujarat: लुटेरों ने आधी रात में जैन मंदिर पर किया हमला, एक शख्स की हत्या करके ले गए लाखों का माल
ये पढ़ा क्या?
X