ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर ने पोस्ट किए पाकिस्तानी लड़कियों के प्लेकार्ड्स, बीजेपी नेता ने कहा- वहां सबकी हैंडराइटिंग एक जैसी है

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने स्वरा भास्कर के एक पोस्ट पर जोरदार तंज कसा है।

तजिंदर बग्गा और स्वरा भास्कर (बीच में स्वरा द्वारा शेयर फोटो), फोटो सोर्स- ट्विटर ( @ReallySwara and @TajinderBagga)

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार स्वरा ने अपने ट्विटर पर फोटो कोलाज शेयर किया है। कोलाज में कुछ लड़कियां हाथ में प्लेकार्ड लेकर खड़ी हैं जिसपर पुलवामा हमले से जुड़ा एक मैसेज लिखा है। लेकिन ऐसे में एक बार फिर भाजपा के तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तंज कसते हुए कहा है कि वहां सबकी हैंडराइटिंग एक जैसी है।

क्या है स्वरा भास्कर का पोस्ट: स्वरा भास्कर ने जो पोस्ट किया है उसमें कुछ लड़कियों के हाथ में प्लेकार्ड है उस प्लेकार्ड में लिखा है- मैं एक पाकिस्तानी हूं और पुलवामा हमले की निंदा करती हूं। बता दें कि स्वरा ने 8 लड़कियों की फोटो पोस्ट की है। इन फोटोज को स्वरा ने कैप्शन दिया है- पाकिस्तान के दोस्तों का शुक्रिया शोक और शांति के इस मैसेज के लिए। पाकिस्तानी युवतियों द्वारा एक प्रशंसनीय पहल।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कसा तंज: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने स्वरा भास्कर के पोस्टर पर तंज कसते हुए लिखा- वाओ पाकिस्तान में सब की हैंडराइटिंग एक जैसी है और पेन के इंक की कलर भी एक जैसी है। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें सभी लड़कियों ने जो पोस्टर पकड़े हैं वो एक जैसे ही हैं। यहां तक कि उनके कलर और हैंडराइटिंग भी एक है इस ही को लेकर तजिंदर ने स्वरा पर तंज कसा है। गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब ट्विटर पर स्वरा को लेकर तंजिदर ने निशाना साधा है।

 

विवेक अग्निहोत्री ने भी किया वार: तजिंदर पाल सिंह बग्गा के अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने स्वरा पर वार किया और लिखा- ध्यान दें ये लड़कियां कैसे मुस्कुरा रही हैं, थकी हुई लग रही हैं, शर्मिंदा लग रही है… कुछ भी है बस सहानुभूति के लिए… ये फेल जनसंपर्क है।

Next Stories
1 यूपी में प्रियंका की मदद करेगा बिहार पेपर लीक केस का आरोपी, कभी कांग्रेस से किए गए थे बर्खास्त
2 2019 Lok Sabha Election: प्रियंका-सिंधिया को मिले छह साथी, यूपी में लगाएंगे नैया पार!
3 पुलवामा पर महबूबा मुफ्ती से बोलीं जेएनयू प्रोफेसर- अफसोस है तो फांसी चढ़ाने को दीजिए अपने 40 लोग
ये पढ़ा क्या?
X