ताज़ा खबर
 

BJP कार्यकर्ताओं ने बिना हेलमेट निकाली बाइक रैली, मनोज तिवारी बोले- आगे खरीद लेंगे

जब इस मामले पर कार्यकर्ताओं से सवाल किया गया तब उन्होंने हंसते हुए कहा कि वे लोग आगे जाकर हेलमेट पहन लेंगे। वहीं जब मनोज तिवारी से हेलमेट को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि उन्होंने युवाओं से इस बारे में बात की है और वे लोग आगे जाकर हेलमेट खरीद लेंगे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाली बाइक रैली में मनोज तिवारी (फोटो सोर्स- ट्विटर/@BJP4Delhi)

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने की खुशी में रविवार (3 जून) को पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा राजधानी दिल्ली में बाइक रैली निकाली गई। इस रैली को बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस रैली में सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि कुछ गिने-चुने लोगों ने ही हेलमेट पहना था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब इस मामले पर कार्यकर्ताओं से सवाल किया गया तब उन्होंने हंसते हुए कहा कि वे लोग आगे जाकर हेलमेट पहन लेंगे। वहीं जब मनोज तिवारी से हेलमेट को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि उन्होंने युवाओं से इस बारे में बात की है और वे लोग आगे जाकर हेलमेट खरीद लेंगे। बता दें कि मनोज तिवारी ने इस दौरान हेलमेट पहन रखा था। इसके अलावा दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश सबसे ज्यादा सुरक्षित है।

उन्होंने कहा, ‘अब से पहले कोई भी सरकार अपने पांचवे वर्ष में इतनी संतुष्ट नहीं होती थी जितनी मोदी सरकार है, क्योंकि प्रधानमंत्री ने चार वर्ष में देश के कोने-कोने में विकास को पहुंचाया है। और इसके बल पर 2019 के चुनाव में हमारी विजय सुनिश्चित है बस हमें निरंतर संपर्क से जनता की छोटी-छोटी अपेक्षाओं को पूरा करना है।’ उन्होंने कहा, ‘युवाओं द्वारा निकाली जाने वाली रैली निश्चित तौर पर एक अच्छा वातावरण बनाती है। पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत काम किया है और इसके बल पर 2019 के चुनाव में हमारी जीत निश्चित है।’ इस बाइक रैली में करीब 2000 बाइक शामिल हुई थीं। मनोज तिवारी ने खुद कुछ दूर तक बाइक रैली का साथ दिया और बाइक चलाई।

बता दें कि बीजेपी की संगठनात्मक रैली का आयोजन महरौली जिले के अंबेडकर नगर, छतरपुर, महरौली, बिजवासन और पालम विधानसभा क्षेत्र में किया गया। इस रैली में मनोज तिवारी समेत बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ अनिल जैन, प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश, प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव, जिला महरौली बीजेपी अध्यक्ष आजाद सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष संचित यादव और प्रदेश मीडिया सहप्रभारी नीलकांत बख्शी शामिल हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App