ताज़ा खबर
 

Oath-Taking Ceremony: पिता की तेरहवीं पर पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में हुआ शामिल, कहा- समझ नहीं आ रहा क्या कहूं

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में चाचा सधन मिर्धा के साथ दिल्ली में राष्ट्रपति भवन पहुंचे स्वरोजीत ने कहा कि टीएमसी के लोगों ने उनके पिता के हाथ-पैर पकड़कर पेड़ से लड़ा-लड़ाकर मार डाला।

पीएम नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में गुरुवार (30 मई) को देश-विदेश से तमाम मेहमान दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा के दौरान मारे पार्टी कार्यकर्ताओं के परिजनों को भी शपथ ग्रहण में बुलाया था। इस दौरान एक शख्स ऐसा भी था जिसके पिता की तेरह दिन पहले ही हत्या हुई थी। ऐस में उसने कहा कि मेरी समझ में नहीं आ रहा कि मैं मैं पिता की तेरहवीं पर पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहने पर क्या कहूं? समारोह में आए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों का कहना था कि उन्हें न्याय मिलना चाहिए। बता दें कि बंगाल में बीजेपी के लोगों की हत्या का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगता रहा है।

पिता की तेरहवीं के दिन शपथ ग्रहण में पहुंचा: अमर उजाला में छपी खर के मुताबिक पश्चिम बंगाल के रहने के वाले बीस वर्षीय स्वरोजीत मिर्धा पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान असमंजस में थे कि वह अपने पिता की तेरहवीं को याद करे या फिर शपथ ग्रहण समारोह में बुलाए जाने पर गर्व महसूस करे। बकौल स्वरोजीत उसके पिता हाराधोन मिर्धा नादिया में बीजेपी कार्यकर्ता थे जिनकी 13 दिन पहले कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

National Hindi News, 31 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

कैसे हुई थी बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या: पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में चाचा सधन मिर्धा के साथ दिल्ली में राष्ट्रपति भवन पहुंचे स्वरोजीत ने कहा कि टीएमसी के लोगों ने उनके पिता के हाथ-पैर पकड़कर पेड़ से लड़ा-लड़ाकर मार डाला। गुरुवार को उसके पिता की तेरहवीं थी, ऐसे में पीएम के शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहने पर उसके अंदर असमंजस की स्थिति थी। बता दें कि बंगाल में करीब 60 बीजेपी कार्यकर्ताओं की राजनीति हत्या हुई थी, जिनमें 54 परिवार को आमंत्रित किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मिस्टर दिल्ली को मारी गोली फिर चाकू से गोद डाला, हमले में राहगीर की भी मौत, डबल मर्डर से दहशत
2 Weather Report: दिल्ली- एनसीआर में भीषण गर्मी और लू का प्रकोप जारी, 48.6 डिग्री तापमान के साथ UP का सबसे गर्म शहर रहा प्रयागराज
3 PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बीच दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक, हैकर ने लिखा ‘बीफ फ्राई’
ये पढ़ा क्या?
X