ताज़ा खबर
 

VIDEO VIRAL: मुस्लिम युवक ने की मोदी सरकार की बुराई, BJP कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा

सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का वीडियो सामने आया है] जिसमें भाजपा कार्यकर्ता एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं पिटाई कर रही भीड़ में से एक शख्स कहता सुनाई दे रहा है कि आतंकवादी बनेगा तू?

Author Updated: March 7, 2019 1:26 PM
मुजफ्फरनगर में शख्स के साथ हुई मारपीट के वीडियो से कैप्चर किया गया स्क्रीनशॉट, फोटो सोर्स- ट्विटर (@Benarasiyaa)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में मोदी सरकार की बुराई करने पर एक मुस्लिम युवक को पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की बयानबाजी से नाराज होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसे धुन डाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह है मामला : दरअसल यह वीडियो एक टीवी चैनल की रिपोर्टिंग के दौरान हुआ। बताया जा रहा है कि आगामी चुनावों को लेकर भारत समाचार के जर्नलिस्ट लोगों से सवाल-जवाब कर रहे थे। इस कार्यक्रम का नाम ‘माहौल बनाए रखें’ था, जिसके तहत जनता से मोदी सरकार के कार्यों के बारे में पूछा जा रहा था। इस बीच एक मुस्लिम युवक ने मोदी सरकार की बुराई कर दी, जिससे बीजेपी कार्यकर्ता नाराज हो गए और उसे पीटने लगे। पीड़ित शख्स की पहचान अदनान के रूप में हुई है। लोगों ने उसे पीटने के दौरान पूछा कि क्या तू आतंकवादी बनेगा?

जर्नलिस्ट का क्या है कहना: भारत समाचार के जर्नलिस्ट नरेंद्र प्रताप का कहना है कि हम अपने कार्यक्रम के दौरान एक पार्क में लोगों से बातचीत कर रहे थे। वहां एक मुस्लिम युवक से हमने केंद्र सरकार के कामकाज के बारे में कुछ आम सवाल किए। ये सवाल किसानों से लेकर कानून व्यवस्था तक के बारे में थे। मुस्लिम युवक ने मोदी सरकार के खिलाफ कुछ बातें कहीं तो भाजपा कार्यकर्ता पीएम नरेन्द्र मोदी और भारत माता की जय के नारे लगाने लगे। इस दौरान RLD के कुछ कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे।

यह कहा था अदनान ने: दरअसल, नौकरी के सवाल पर अदनान ने कहा था कि केंद्र सरकार युवाओं को नौकरी देने में सफल नहीं हुई है। इतना सुनते ही मौके पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

डर गया है अदनान: जर्नलिस्ट नरेंद्र प्रताप का कहना है कि स्थिति एक दम से बिगड़ गई। उस पर नियंत्रण करने में थोड़ा वक्त लग गया। अदनान को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि वह पुलिस से शिकायत करने से भी डर रहा है। वहीं, एएसपी सतपाल का कहना है कि हमें कोई शिकायत नहीं मिली है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो हैं, जिनकी पुष्टि नहीं हो पाई है। अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई जरूर की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेरठ: अतिक्रमण हटाने पर भड़की हिंसा, 200 झुग्गियां जलकर खाक, एक समुदाय पर दंगा भड़काने का आरोप
2 UP: बीजेपी के सांसद और विधायक के बीच कैसे शुरू हुई जूतमपैजार? पढ़िए पूरा घटनाक्रम…
3 Lucknow: भगवाधारी गुंडों ने कश्‍मीरी दुकानदार को थप्पड़ मारे, लाठी से भी पीटा VIDEO VIRAL