ताज़ा खबर
 

बंगाल: थम नहीं रही हिंसा, एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, जलपाई गुड़ी में भी भिड़े भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ता

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं, लेकिन हिंसा का दौर अब भी जारी है। पश्चिम बंगाल के 24 परगना में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। वहीं, जलपाईगुड़ी में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर है।

Author 24 परगना | May 27, 2019 10:23 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Election Results 2019: लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने के बाद पश्चिम बंगाल में महज 3 दिन के दौरान एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस वारदात को 24 परगना के काकीनारा में अंजाम दिया गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस वारदात को अंजाम देने का आरोप पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर लगाया है। बता दें कि इससे पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ता की हत्या 24 मई को हुई थी। यह वारदात नादिया में अंजाम दी गई थी। उधर, जलपाईगुड़ी में भी टीएमसी और बीजेपी समर्थकों की भिड़ंत की खबर है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन: बताया जा रहा है कि 24 परगना जिले में जिस बीजेपी कार्यकर्ता चंदन शॉ की हत्या हुई, वह महज 25 साल का था। इसके विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने हत्या का आरोप टीएमसी के नेताओं पर लगाया। साथ ही, आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

National Hindi News, 27 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

BJP में आने का खमियाजा: बता दें कि 24 मई को भी नादिया के चकदाह इलाके में बीजेपी के एक कार्यकर्ता संतु घोष की हत्या हुई थी। यह शख्स टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुआ था। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। उन्होंने पश्चिम बंगाल और केरल में मारे गए कार्यकर्ताओं को यह जीत समर्पित की थी।

जलपाईगुड़ी में भी बवाल: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प हो रही हैं। शनिवार रात भी जलपाईगुड़ी के दोनों राजनीतिक दलों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस घटना में बीजेपी के 3 समर्थक घायल हो गए। हालांकि, दोनों ही दल एक-दूसरे पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा रहे हैं। बीजेपी का आरोप है कि जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के अंतर्गत आने वाली बारोपाटिया-नतूनबोस पंचायत के उप-प्रधान कृष्णा दास के नेतृत्व में टीएमसी समर्थकों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों पर हमला किया। हालांकि, कृष्णा ने आरोपों को खारिज करते हुए बीजेपी समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X