ताज़ा खबर
 

मुंबई: दो दिन से कोई खबर नहीं थी, फ्लैट में मिली बीजेपी की महिला नेता की सड़ रही लाश

बीजेपी की महिला नेता रूपाली का तलाक हो चुका था। उनका एक 12 साल का लड़का भी है जो रूपाली के घर वालों के साथ रहता है। वह 25 साल के एक लड़के के साथ इसी फ्लैट में रहती थीं।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स : Indian Express)

मुंबई में भारतीय जनता पार्टी की महिला इकाई की जिलाध्यक्ष रूपाली चव्हाण का शव बरामद हुआ है। रूपाली का शव उनके घर में ही मिला। आशंका जताई जा रही है कि उनकी हत्या हुई है। रूपाली बीते दो दिन से गायब थीं। मंगलवार को एक मित्र रूपाली के फ्लैट पर गई थीं। जहां उसका दरवाजा बाहर से बंद था। लेकिन एक खिड़की खुली थी। इस बारे में महिला ने पड़ोसी से खिड़की के रास्ते ही अंदर जाने को कहा। अंदर रूपाली का शव कंबल में लिपटा पड़ा था। जिस पर कई जख्मों के निशान थे। शव सड़ना शुरू हो चुका था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस अधिकारी ने बताया, घर के अंदर का सारा सामान पूरी तरह से अस्त व्यस्त है।

रूपाली ने मरने से पहले खुद को बचाने की कोशिश की। मगर तेज धार वाले हथियार से उनकी हत्या कर दी गई। रूपाली की हत्या के बाद घर में कैश और अन्य कीमती चीजें ढूंढने के लिए पूरा घर खंगाला गया। रूपाली का तलाक हो चुका था। उनके एक 12 साल का लड़का भी है जो रूपाली के घर वालों के साथ रहता है।

बीजेपी की महिला नेता 25 साल के एक लड़के के साथ इसी फ्लैट में रहती थीं। हत्या के बाद से ही लड़का घर से गायब है। कुछ लोगों का कहना है कि वह घर का नौकर था। हालांकि हत्या के बाद से गायब होने के चलते पुलिस को उसी पर शक है।

राजनीति में रूपाली सक्रिय थीं। साथ ही वह बिजनेस भी करती थीं। आने वाले कुछ दिनों में रूपाली की एक शॉप उद्घाटन के लिए तैयार हो चुकी थी। नालासोपारा के एसडीपीओ दत्ता तोटेवर ने कहा, “अज्ञात के खिलाफ रूपाली की हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हमें शक है कि हत्या दो दिन पहले ही हो चुकी थी। रूपाली का मोबाइल भी गायब है। हम उस लड़के को भी खोजने में लग गए हैं जो उनके साथ रहता था।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App