ताज़ा खबर
 

यूपी में भाजपा जल्द ही घोषित करेगी मुख्यमंत्री उम्मीदवार का नाम

इसमें शक नहीं है कि प्रदेश में जमकर गुंडाराज है। आगामी 2017 के चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता को इससे निजात मिल जाएगी।

Author गाजियाबाद | June 12, 2016 12:53 AM
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर। (पीटीआई फाइल फोटो)

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने शनिवार को कहा कि भाजपा अगले साल की शुरुआत में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए जल्द ही अपने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करेगी। उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुए बवाल पर रक्षा मंत्री ने कहा कि स्थानीय खुफिया विभाग पूरी तरीके से विफल रहा है।

वक्त रहते मामला अगर समझ में आ जाता तो ऐसा नहीं होता। इसमें शक नहीं है कि प्रदेश में जमकर गुंडाराज है। आगामी 2017 के चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता को इससे निजात मिल जाएगी। रक्षा मंत्री मोदी सरकार की योजनाओं को गिनाने के लिए गाजियाबाद पहुंचे थे। उन्होंने पहले पत्रकारों के साथ में बातचीत की और कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के मुद्दे पर पर्रीकर ने कहा कि ईडी, आयकर विभाग और अन्य एजंसियां मामले की जांच कर रही हैं और रक्षा मंत्रालय इनसे नहीं जुड़ा है। अंतिम जांच रिपोर्ट के बाद ही मंत्रालय इस पर काम करेगा। और मामले में दोषी पाए जाने वाले किसी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में आने के बाद मेक इन इंडिया और जनधन जैसी योजनाओं की शुरुआत की। जनधन की वजह से पहली बार 21 करोड़ से अधिक लोगों ने बैंकों में अपने खाते खोले और राजस्व में बढ़ोतरी की। इसके अलावा करोड़ों लोगों ने अपनी गैस सबसिडी छोड़ी। मोदी की योजना में ही गरीबों को निशुल्क गैंस कनेक्शन दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App