ताज़ा खबर
 

यूपी में बनेगी भाजपा की सरकार: बालियान

केंद्रीय राज्य जल संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने सपा सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखा देगी।

Author बुलंदशहर | September 23, 2016 02:24 am
केंद्रीय राज्य जल संसाधन मंत्री संजीव बालियान

केंद्रीय राज्य जल संसाधन मंत्री संजीव बालियान ने सपा सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखा देगी। साथ ही कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। संजीव बालियान ने कहा कि यूपी में वर्ग विशेष के तुष्टिकरण के कारण छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ रही हैं।


वोटों की खातिर वर्ग विशेष के लोगों को खुश करने के लिए आरोपियों की बजाए निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिजनौर के पेदा में छेड़छाड़ की घटना के बाद हुए बवाल के बाद पुलिस ने सरकार के इशारे पर 12 साल तक के नाबालिग बच्चे के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया। उन्होंने कहा कि यूपी में सिपाही से लेकर उच्च पदों तक एक ही जाति के जमे लोग लूट मचा रहे हैं। सूबे में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। केंद्र सरकार से मिलने वाली योजनाओं को लागू करने में प्रदेश सरकार हिचकिचाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार किसान विरोधी है। सरकार की ओर से धान की खरीद नहीं करने से सूबे के किसानों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा।

उन्होंने कहा कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में जनता सबक सिखा देगी। जाति, धर्म की दीवार को तोड़कर इस बार सूबे में भाजपा की बार सरकार बनेगी और प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार को खत्म करेंगे। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा ‘हम काले धन को बाहर निकालेंगे। राहुल गांधी के जीजाजी तो घेरे में आ ही गए हैं। संभावना है कि राहुल भी घेरे में आ जाएं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App