ताज़ा खबर
 

BJP की वेबसाइट पर हैकर्स का हमला, हुई ऑफलाइन

बीजेपी की वेबसाइट हैक की खबर सामने आ रही है।

बीजेपी की आधिकारिक साइट हैक होने की खबर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आधिकारिक वेबसाइट हैक होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मीम्स चल रहे हैं। हालांकि, किसी भी हैकर्स ग्रुप ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। वहीं, बीजेपी ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है।

चल रहे पीएम मोदी के मीम्स: बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल के मीम्स चलाए जा रहे हैं। फिलहाल वेबसाइट को ऑफलाइन कर दिया गया है।

बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट

इस बीच कांग्रेस पार्टी की आईटी सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, “भाईयों और बहनों, अगर आपने अभी तक बीजेपी की वेबसाइट नहीं देखी है तो आप कुछ मिस कर रहे हैं।”

गौरतलब है कि वेबसाइट हैक होने का ये कोई पहले मौका नहीं है। इसके पहले भी कई बड़ी हस्तियों की वेबसाइट हैक हो चुकी है। हाल ही में कुछ अभिनेताओं, पत्रकारों और नेताओं के ट्विटर अकाउंट भी हैक हुए थे। इस हैकिंग का शिकार अनुपम खेर, राहुल गांधी, कांग्रेस आदि हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि 20 फरवरी को, बीजेपी की छत्तीसगढ़ वेबसाइट भी कथित तौर पर हैक हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App