भाजपा चाहती है, ‘टैंकर घोटाले’ में केजरीवाल का नाम आरोपी के तौर पर शामिल किया जाए - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भाजपा चाहती है, ‘टैंकर घोटाले’ में केजरीवाल का नाम आरोपी के तौर पर शामिल किया जाए

आज उप राज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की और इस संबंध में ‘‘तथ्यों को दबाने’’ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम प्राथमिकी में शामिल करने पर जोर दिया।

Author नई दिल्ली | June 16, 2016 12:47 AM
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बात करते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (पीटीआई फोटो)

दिल्ली में 400 करोड़ रूपये के कथित टैंकर घोटाला मामले में भ्रष्टाचार निरोधक शाखा या सीबीआई से प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर दिल्ली भाजपा नेताओं ने आज उप राज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की और इस संबंध में ‘‘तथ्यों को दबाने’’ के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम प्राथमिकी में शामिल करने पर जोर दिया।

भाजपा ने जंग को सौंपे अपने ज्ञापन पत्र में दावा किया कि आप सरकार द्वारा गठित तथ्यान्वेषण समिति ने पिछले साल जुलाई के अंत में अपनी रिपोर्ट पेश की थी और जल मंत्री कपिल मिश्रा ने 11 महीने पहले मुख्यमंत्री को आगाह भी किया था।

दिल्ली भाजपा मीडिया प्रभारी प्रवीण कपूर ने एक बयान में कहा, ‘‘मिश्रा ने इस संदर्भ में मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र लिखा था और समिति की रिपोर्ट भी जमा कराई थी लेकिन उन्होंने 11 महीनों तक इस फाइल को दबाए रखा। लिहाजा कानूनी रूप से वह इस घोटाले में लिप्त व्यक्ति को बचाने के मामले में दोषी हैं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App