ताज़ा खबर
 

चुनावी जंग: नमो ऐप से मोदी ब्रांड घर-घर पहुंचाने की तैयारी

भाजपा की योजना है कि नमो ऐप का लोकसभा चुनाव से पहले अधिक से अधिक प्रचार किया जाए। इस ऐप के जरिए कोई भी आम नागरिक आसानी से मोदी ब्रांड की खरीदारी भी कर सकेंगे।

Author January 13, 2019 12:04 PM
शर्ट, जैकेट, कलम से लेकर मग व मोदी की तस्वीरों वाले मुखौटे

पंकज रोहिला

लोकसभा चुनाव में भाजपा नमो ऐप के जरिए मोदी ब्रांड को घर-घर पहुंचाने की कोशिश में है। नमो ऐप के जरिए मोदी ब्रांड में मोदी के चेहरे से लेकर कप, पेन, चाबी छल्ला, शर्ट व टोपी जैसी चीजें बिक्री के लिए तैयार हैं। नमो ऐप के जरिए इन्हें आराम से घर बैठे ही खरीदा जा सकता है। रामलीला मैदान में शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देश व दिल्ली के नेताओं से नमो ऐप के माध्यम से सामान की खरीदारी करने व अधिक से अधिक इन चीजों का प्रयोग की सलाह दी है। भाजपा इन सामानों की बिक्री से होने वाली आय का एक हिस्सा नमामि गंगे प्रोजेक्ट पर खर्च करेगी।

अधिवेशन के आखिरी दिन शनिवार को खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस पहल से कार्यकर्ताओं से जुड़ने की पहल की। ब्रांड की जानकारियां देश भर के नेताओं व कार्यकर्ताओं तक पहुंचे, इसके लिए एक विशेष स्टॉल शनिवार को रामलीला मैदान में भी लगाई गई। इस स्टॉल पर कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इस सामान की खरीदारी करते नजर आए। मोदी ब्रांड में सबसे महंगे सामान मोदी जैकेट व पेन हैं। इनमें जहां मोदी जैकेट का मूल्य 900 रुपए है। वहीं पेन के दो-दो से लेकर 100 सेट बनाए गए हैं। इनका मूल्य 150 -989 रुपए है। इसी प्रकार 150 रुपए में मोदी चाय मग और मोदी के चेहरे वाले मुखौटे को 200 रुपए में बेचा गया। आने वाले लोकसभा चुनाव में ये सामान प्रचार के लिए नजर आएंगे। ब्रांड टीम की तरफ से मोदी शर्ट व टी शर्ट भी तैयार की गई है।

भाजपा की योजना है कि नमो ऐप का लोकसभा चुनाव से पहले अधिक से अधिक प्रचार किया जाए। इस ऐप के जरिए कोई भी आम नागरिक आसानी से मोदी ब्रांड की खरीदारी भी कर सकेंगे। खरीदारी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद यह सामान कूरियर से कार्यकर्ता के घर तक पहुंच जाएगा। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि सभी लोग इसे अधिक प्रभावी बनाने पर काम करें और अधिक से अधिक नमो ऐप प्रयोग करें। नरेंद्र मोदी ऐप टीम के सदस्य अंकुर कुशवाह ने बताया कि इस ऐप के माध्यम से जो भी खरीदारी होती है, उसका एक हिस्सा सीधे नमामि गंगा प्रोजेक्ट के लिए सहयोग के तौर पर दिया जाता है। इस सामान की खरीदारी के लिए टोल फ्री नंबर 18002090920 से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X