scorecardresearch

BJP ने देश की सारी पार्टियों को तोड़ लिया, केवल AAP है…- बोले केजरीवाल तो भड़के लोग, दिलाने लगे गोवा-उत्तराखंड की याद

दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को बोलते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने देश की सारी पार्टियों को तोड़ लिया। केवल आम आदमी पार्टी है जिससे BJP की पैंट गीली होती है।

Arvind Kejriwal | Delhi Assembly | aap
दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। ( फोटो सोर्स:@AamAadmiParty)

दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को बोलते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने देश की सारी पार्टियों को तोड़ लिया। केवल आम आदमी पार्टी है जिससे BJP की पैंट गीली होती है। BJP के Top के दोनों नेता AAP से डरते हैं। वहीं योगेश नाम के यूजर ने लिखा- अपनी मस्ती में मस्त रहो, अपनी वाह वाही में व्यस्त रहो! गोवा, उत्तराखंड में ज़मानतें ज़ब्त हुई और कह रहे की वो डरते हैं।

केजरीवाल ने कहा,’ पूरे देश के अंदर आज एक-एक करके सारी पार्टियां टूटती जा रही हैं। सारी पार्टियां झुकती जा रही हैं। सारी पार्टियां गिरती जा रही हैं। इन्होंने (बीजेपी) ने सबको तोड़ लिया, लेकिन आज पूरा देश आप (आम आदमी पार्टी) की तरफ देख रहा है। उन्होंने कहा कि केवल आम आदमी पार्टी है, जिससे बीजेपी की पैंट गीली होती है। दिल्ली बीजेपी भारी हार के डर से एमसीडी चुनाव में देरी कर रही है।

केजरीवाल ने अमिताभ बच्चन-स्टारर दीवार के लोकप्रिय संवाद – “मेरे पास माँ है” की तर्ज पर कहा, “आज भाजपा के लोग दिल्ली के लोगों को खुलेआम धमका रहे हैं और ब्लैकमेल कर रहे हैं। कह रहे हैं हमारे पास ईडी है, सीबीआई है, दिल्ली पुलिस है, सारी दौलत है, इतने बड़े हर जिले में कार्यालय है; तुम्हारे पास क्या है? दिल्ली की 2 करोड़ जनता बोलती है हमारे पास हमारा बेटा केजरीवाल है। “दिल्लीवासी अपने बेटे और भाई केजरीवाल से प्यार करते हैं क्योंकि उन्हें सभी और अपने घर की परवाह है। इसलिए हार के डर से भाजपा चुनाव नहीं करा रही है।

केजरीवाल ने आगे कहा कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है और दिल्ली विधानसभा को केंद्र शासित प्रदेश बनाने और सारी सत्ता हथियाने के लिए उसे भंग करना चाहती है। “केजरीवाल से नफ़रत करते करते तुम लोग देश से नफ़रत करने लग गए। केजरीवाल ने कहा, “हमारी ईमानदारी ने उन्हें (बीजेपी) इतना परेशान किया कि उन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, जो मोहल्ला क्लीनिक लेकर आए,” उन्होंने कहा, “उनकी गिरफ्तारी हमारे लिए एक काला दिन था।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “भाजपा का कहना है कि अगला नंबर मनीष सिसोदिया का है। उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। क्या उसका चेहरा चोर जैसा दिखता है? वे उस व्यक्ति पर आरोप लगा रहे हैं जिसने दिल्ली में 18 लाख बच्चों के करियर को उज्जवल बनाया। “मैं अपने पूरे आप पार्टी कार्यकर्ताओं से जेल जाने के लिए खुद को तैयार करने की अपील करना चाहता हूं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X