ताज़ा खबर
 

VIDEO: हुगली में BJP समर्थकों ने लगाए नारे- देश के गद्दारों को गोली मारो…, TMC नेता ने कहा- ‘जय श्री राम’ नहीं चलेगा, जनता देगी जवाब

हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा, "मैं बीजेपी के टिकट पर नंदीग्राम से चुनाव लड़ने वालों की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लेता हूं।"

BJP Rally In Bangalपश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली में शामिल भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी (फोटो- एएनआई)

पश्चिम बंगाल में सियासी टकराव बढ़ता जा रहा है। अभी चुनाव की तिथियों की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी और भड़काऊ नारेबाजी करके माहौल को गरम करने से नहीं चूक रहे हैं। इसको लेकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है।

हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “मैं बीजेपी के टिकट पर नंदीग्राम से चुनाव लड़ने वालों की जीत सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लेता हूं। दीदी (ममता बनर्जी) ने 62,000 मतों के आधार पर वहां से चुनाव लड़ने की घोषणा की है, लेकिन मेरे पास 2.13 लाख लोग हैं, जो ‘जय श्री राम’ का जाप करते हैं।” उन्होंने कहा कि एक रैली में टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी ने कहा है कि ‘जय श्री राम नहीं चलेगा।’ लेकिन चुनावों में नंदीग्राम के लोग ऐसे लोगों को करारा जवाब देंगे।

इससे पहले हुगली में भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। समर्थकों ने नारे लगाए-“देश के गद्दारों को गोली मारो…, हमसे जो टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा।” इसको लेकर राज्य में माहौल गरमाता जा रहा है।

इससे पूर्व मंगलवार को शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार को कड़ी चेतावनी दी थी। कहा था कि रविवार तक हमलावरों पर कार्रवाई नहीं हुई तो सोमवार को दस हजार कार्यकर्ताओं के साथ पूरा जिला जाम कर देंगे। उन्होंने कहा कि ये हमले सीएम ममता बनर्जी के इशारे पर हो रहे हैं।

वह पूर्वी मेदिनीपुर जिले में पार्टी के घायल कार्यकर्ताओं को देखने अस्पताल गए थे। इस दौरान उन्होंने डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिस पर नाकाबंंदी करने की चेतावनी दी थी। कहा, “पूरे प्रदेश में बीजेपी पर ये हमले हो रहे हैं। मेरे पार्टी ज्वाइन करने के बाद यह और बढ़ गया है।”

उन्होंने मीडिया से कहा था, “सड़क पर उतरना पड़ेगा, 11 साल पहले जब हम लोग सीपीएम के खिलाफ आंदोलन किए थे तो हमें पता है। हम लोग नालेजिएबल आदमी हैं। कैसे यह शांतिपूर्ण तरीके से गुंडागर्दी बंद की जाए, हमें पता है।” कहा कि एक खास समुदाय के लोग कुछ लोगों के साथ मिलकर यह गुंडागर्दी की जा रही है। कहा हमें इनसे निपटना आता है।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: 13 साल की लड़की को रेप के बाद नाले में फेंका, दफ्न करने के इरादे से पत्थर-कांटों से ढक दिया; FIR दर्ज
2 यूपी विधान परिषद में वीर सावरकर की तस्वीर, भड़क गई कांग्रेस और सपा, कहा- शहीदों का अपमान है
3 कर्नाटक सरकार ने बैन की पब्लिक लाइब्रेरी में ‘राम मंदिर’ वाली किताब, गौरी लंकेश हत्या के मामले से जुड़े हैं लेखक
यह पढ़ा क्या?
X