ताज़ा खबर
 

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष का ऐलान- दिग्विजय के लिए यज्ञ कराने वाले बाबा की आहुति देने वाले को दूंगा 5 लाख रुपये

राजस्थान भाजपा उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने दिग्विजय सिंह के लिए यज्ञ कराने वाले महामंडलेश्वर वैराग्यानंद गिरि को ढोंगी बताया है। आहूजा ने उस बाबा को खोज कर यज्ञ कुंड में आहुति देने वाले को 5 लाख रुपये देंगे।

भाजपा राजस्थान उपाध्यक्ष ने पीएम को बताया भगवान विष्णु का अवतार। (फोटोः एएनआई)

राजस्थान में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने विवादित बयान दिया है। आहूजा ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल से भाजपा उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की जीत के लिए यज्ञ कराने के लिए महामंडलेश्वर वैराग्यानंद गिरि उर्फ मिर्ची बाबा की आलोचना की है।

भाजपा नेता ने कहा, ‘ऐसे ढोंगी बाबा ने लाखों रुपये खर्च किये। एक ऐसे व्यक्ति लिए जिसने हिंदू विरोधी बयान दिया। यह सबसे बड़ा ढोंग है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह के लिए संकल्प किया।’ आहूजा ने कहा, ‘मैं पूर्व विधायक और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष घोषणा करता हूं कि जो भी उस बाबा को ढूंढ कर लाएंगे और उस यज्ञ कुंड में आहूति देंगे उसको मैं 5 लाख रुपये इनाम दूंगा।’

इससे पहले ज्ञानदेव आहूजा ने कहा साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तर्ज पर कहा कि उन्होंने भी अयोध्या में विवादित ढांचा तोड़ा था और इसके लिए उन्हें गर्व है। भाजपा नेता आहूजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान श्रीकृष्ण का स्वरूप और भगवान विष्णु का अवतार बताया।

आहूजा ने कहा, ‘मोदी जी जो एक दिव्य शक्ति हैं जो भगवान श्रीकृष्ण के स्वरूप और भगवान विष्णु के अवतार हैं। उनके प्रति मेरी श्रद्धा है।’ उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी ने जो देशभक्ति जगाई, पाकिस्तान में घुस कर एयर स्ट्राइक किया। इससे ही देशभक्ति की भावना प्रबल हुई और यह चुनाव उसी का प्रतीक और कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है।’ राजस्थान में भाजपा की बंपर जीत पर आहूजा ने यह भी कहा कि उन्होंने पहले ही राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतने की बात कही थी।

बिहार के बेगूसराय से वाम दल के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर आहूजा ने कहा कि जेएनयू ये कम्यूनिस्ट पार्टी अपने आप में राष्ट्रविरोधी काम करती रही। भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाले के अब खुद टुकड़े-टुकड़े हो गए हैं। आहूजा पहले भी विवादित बयानों से बटोर चुके हैं सुर्खियां बटोर चुके हैं। आहूजा ने साल 2016 में बयान दिया था कि जेएनयू में रोजाना 3000 कंडोम और 500 इस्तेमाल किए हुए अबॉर्शन इजेक्शन मिलते हैं। उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में छात्रों ने ‘नग्न डांस’ करने की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X