ताज़ा खबर
 

विस सत्र से केजरीवाल की अनुपस्थिति पर BJP का प्रदर्शन

दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदेश महामंत्री सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान...

Author नई दिल्ली | September 10, 2016 1:36 AM
(File Photo)

दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदेश महामंत्री सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अनुपस्थिति के विरोध एवं विधायक संदीप कुमार सहित महिला उत्पीड़न में आरोपी अन्य विधायकों को विधानसभा से बर्खास्त किए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

रमेश बिधूड़ी ने उपस्थित प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं से कहा कि पिछले चार दिवसीय सत्र से भी मुख्यमंत्री लपता रहे और शुक्रवार को भी नहीं आए। लोकतंत्र में मुख्यमंत्री की ओर से लगातार विधानसभा की उपेक्षा से बड़ा जनता के वोट का अपमान नहीं हो सकता। कमलजीत सहरावत ने कहा कि केजरीवाल ने महिला सशक्तीकरण की रफ्तार में बाधा पहुंचाई है। विधायकों द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता के कारण दिल्ली का वातावरण असुरक्षित हो गया है।

आतिफ रशीद ने कहा कि विगत विधानसभा चुनाव में केजरीवाल ने अल्पसंख्यक समुदाय और महिलाओं को सुरक्षा और शिक्षा देने का सपना दिखाया था, इस कारण बड़ी संख्या में उन्हें समर्थन मिला। लेकिन मात्र दो साल में अल्पसंख्यक समाज की महिलाएं खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App