ताज़ा खबर
 

Kolkata: ट्रिपल तलाक अभियान की पोस्टर गर्ल इशरत जहां बीजेपी से नाराज, छोड़ सकती हैं पार्टी

ट्रिपल तलाक अभियान से चर्चा में आई इशरत जहां की हालत इन दिनों बहुत खराब है। बीजेपी के लिए काम करने के बावजूद भी उन्हें अब तक पार्टी द्वारा कोई मदद नहीं मिली है।

इशरत जहां (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बीजेपी के ट्रिपल तलाक अभियान की पोस्टर गर्ल इशरत जहां पार्टी से नाराज हैं। उनका आरोप है कि पार्टी के नेता उनकी अनदेखी कर रहे हैं, जबकि उन्होंने बीजेपी के लिए काफी काम किया है। ऐसे में वह बीजेपी का साथ छोड़ने का मन भी बना रही हैं। बता दें कि ट्रिपल तलाक अभियान के दौरान 2018 में इशरत जहां बीजेपी में शामिल हुई थीं।

एक साल में नहीं सुधरी इशरत की हालत : गौरतलब है कि इशरत जहां ट्रिपल तलाक अभियान के समय सुर्खियों में आई थीं। वह उन 5 महिलाओं में शामिल हैं, जो ट्रिपल तलाक के खिलाफ 2015 में सुप्रीम कोर्ट गई थीं। हावड़ा के पिलखाना में रहने वाली इशरत के चार बच्चे हैं। उनका कहना है कि पिछले एक साल में मेरी हालत में कोई सुधार नहीं आया। उन्हाेंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह पार्टी के लिए लगातार काम कर रही हैं, लेकिन अब उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। इशरत का कहना है कि अगर मैं सिलाई का काम नहीं करती तो मेरे परिवार को भूखा मरना पड़ता। बता दें कि घर चलाने के लिए पिछले एक साल से वह पार्ट-टाइम के तौर पर सिलाई का काम कर रही हैं।

National Hindi News, 23 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बीजेपी पर लगाया मदद नहीं करने का आरोप : इशरत ने बताया, ‘‘मैं एक साल से पार्टी के लिए काम कर रही हूं। रोजाना पार्टी के ऑफिस जाती हूं और मीटिंग में भी शामिल होती हूं। इसके बावजूद पार्टी ने मेरी कोई मदद नहीं की। पार्टी के काम की वजह से मेरा पूरा समय बर्बाद हो जाता है, जिसके चलते दुकानों से सिलाई के नए ऑर्डर नहीं ला पाती। अपने मौजूदा हालात को देखते हुए मैं अब बीजेपी छोड़ने पर विचार कर रही हूं।’’ इस मामले में बीजेपी के पश्चिम बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मुझे उनकी हालत का पता नहीं था। देखते हैं कि पार्टी उनके लिए क्या कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App