ताज़ा खबर
 

केरजीवाल के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाएगी BJP, मांगेगी एक साल का हिसाब

‘एक साल केजरीवाल, हर रोज नया बवाल’ के नारे के साथ दिल्ली भाजपा आप सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी। भाजपा यह अभियान एक पखवाड़े तक चलाएगी।

‘एक साल केजरीवाल, हर रोज नया बवाल’ के नारे के साथ दिल्ली भाजपा आप सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी। भाजपा यह अभियान एक पखवाड़े तक चलाएगी। अभियान की शुरुआत 14 फरवरी से शुरू की जाएगी। भाजपा इस दिन को काला दिवस के रूप में मनाएगी। पार्टी इस दिन जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी। उसके बाद 15 से 29 फरवरी तक अपने सभी 280 मंडलों में केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाएगी।

दिल्ली भाजपा में इन दिनों युद्ध स्तर पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रचार की तैयारियां चल रही हैं। राजधानी में जगह-जगह होर्डिंग्स लगाए जाएंगे। पार्टी ने अपने सभी मंडल अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों और कार्यकर्ताओं से एक पखवाड़े की तैयारियों के लिए जुट जाने के लिए कहा है। कार्यकर्ताओं से लोगों के घर-घर जाकर उन्हें केजरीवाल सरकार की नाकामियों के बारे में बताने के लिए कहा है।

पार्टी के प्रचार विभाग ने आम आदमी पार्टी की तर्ज पर ही केजरीवाल सरकार की एक साल की नाकामियों को आम जनता तक ले जाने की योजना बनाई है। इसके तहत पार्टी ने सभी कार्यकर्ताओं से कह दिया है कि वे आम जनता से सीधे संवाद करें और उन्हें बताएं कि केजरीवाल और उनकी पार्टी ने एक साल पहले लोगों से क्या वादे किए थे। साथ ही यह भी पूछें कि वादे पूरे हुए या नहीं। भाजपा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जो प्रचार सामग्री तैयार की है, उसमें एक सबसे बड़ा मुद्दा भ्रष्टाचार का होगा।

भाजपा के सूत्रों ने कहा कि हम आप की चुनावी घोषणाओं का भी पोस्टमार्टम करेंगे। दिल्ली में लाखों लोग अनधिकृत कालोनियों में रहते हैं। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों में जो घोषणा पत्र जारी किया था, उसमें कहा था कि वह सत्ता में आने के बाद दिल्ली की अनियमित कालोनियों को नियमित करेगी।

लेकिन पिछले एक साल के दौरान पार्टी ने इस मामले में एक भी कदम नहीं उठाया और दिल्ली की सभी कालोनियों में स्थिति जस की तस बनी हुई है। इसी तरह आप ने युवाओं को रिझाने के लिए दिल्ली में फ्री वाई फाई का वादा चुनावों में किया था।

बाद में सरकार ने दिल्ली के गांवों और दिल्ली के कॉलेजों में फ्री वाई फाई सेवाएं देने की घोषणा कर दी। उन घोषणाओं पर भी आप सरकार ने कोई अमली जामा नहीं पहनाया है। निगम चुनावों के पहले तक भाजपा आप को इन मुद्दों पर घेरेगी।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X