ताज़ा खबर
 

हिमालय में मिले ‘पैरों के निशान’ पर सियासत शुरू, BJP नेता बोले- ‘येती’ मत कहो, अब्दुल्ला ने कहा- प्रचार में कर लो इस्तेमाल

सेना के ट्वीट पर सियासत शुरू हो गई है। ऐसे में बीजेपी नेता और उमर अब्दुल्ला ने इस पर ट्वीट किया है।

भारतीय सेना ने ट्वीट कीं तस्वीरें। फोटो सोर्स : @adgpi

सोमवार (29 अप्रैल) को सेना के एक ट्वीट ने पूरे देश की उत्सुकता बढ़ा दी है। दरअसल सेना ने ट्वीट में बताया है कि पहली बार भारतीय सेना की एक पर्वतारोही टीम ने मकालू बेस कैंप के पास 32*15 इंच वाले पैरों के निशान देखे हैं। वहीं ट्विटर पर पैरों के निशान के फोटोज भी शेयर किए गए हैं। इन निशानों को लेकर जहां पूरे देश उत्सुक है तो नेताओं ने इस पर सियासी पारी खेलना शुरु कर दिया है।

बीजेपी नेता का आया बयान: सेना के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता तरुण विजय ने लिखा- हार्दिक शुभकामनाएं, हमें हमेशा से ही आप पर गर्व था। भारतीय सेना की एक पर्वतारोही टीम को सेल्यूट लेकिन आप भारतीय हैं। और ‘येती’ को बीस्ट (जानवर) मत कहें। उसे थोड़ी तो इज्जत दें, आप चाहें तो ‘स्नोमैन’ कह सकते हैं।

उमर अब्दुल्ला का बीजेपी पर तंज: सेना के ट्वीट पर उमर अब्दुल्ला ने रिट्वीट करते हुए लिखा- अब भाजपा जरूर सोच रही होगी कि आखिर इसको कैसे अपने आगे के चुनावी प्रचार प्रसार में इस्तेमाल करे।

National Hindi News, 30 April 2019 LIVE Updates: पढ़ें दिनभर की हर बड़ी खबर

क्या है सेना का ट्वीट: दरअसल सेना की तरफ से फोटोज ट्वीट कर लिखा गया कि पहली बार भारतीय सेना की एक पर्वतारोही टीम ने मकालू बेस कैंप के करीब 32×15 इंच वाले रहस्यमयी हिममानव ‘येती’ के पैरों के निशान देखे हैं। यह मायावी स्नोमैन इससे पहले केवल मकालू-बरुन नेशनल पार्क में देखा गया है।

 

सोशल मीडिया पर रिएक्शन: सोशल मीडिया पर सेना के ट्वीट को लेकर काफी रिएक्शन आ रहे हैं। कोई सेना की तारीफ कर रहा है तो कोई नेताओं पर तंज कस रहा है। तरुण विजय के ट्वीट पर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- अब एक मंदिर इसके लिए भी बनवाना होगा। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- कृपा इसे स्नोपर्सन लिखें, हो सकता है कि ये स्नोमैन की पत्नी हो, हमें ऐसे कि किसी के जेंडर से नहीं जज करना चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये तो अमित शाह है जो सुबह जन्नत की सैर के लिए निकले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दादा ने 100 साल पहले चुराई थी मदुरै के मंदिर की ऐतिहासिक मूर्ति, भगवान के प्रकोप से डरे पोते ने लौटाई
2 पुलिस के हत्थे चढ़ा MBA चोर, दिन में पढ़ाता था इंग्लिश और रात को चुराता था मोबाइल
3 साथ पढ़ने वाले लड़के कमेंट पास करते हैं और पीछा भी करते हैं, हमें कई बार छोड़ना पड़ता है स्कूल : दिल्ली की छात्राओं का दर्द
यह पढ़ा क्या?
X