ताज़ा खबर
 

इलाहाबाद में खूब दिखी मुरली मनोहर जोशी से नरेंद्र मोदी की करीबी, एक ही प्‍लेट से किया नाश्‍ता

भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की इलाहाबाद में मीटिंग के दौरान मार्गदर्शक मंडल के सदस्‍यों को भी पार्टी सम्‍मान देती नजर आई।
भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की इलाहाबाद में मीटिंग के दौरान मुरली मनोहर जोशी और शाहनवाज हुुसैन। (Photo: PTI)

भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की इलाहाबाद में मीटिंग के दौरान मार्गदर्शक मंडल के सदस्‍यों को भी पार्टी सम्‍मान देती नजर आई। लालकृष्‍ण आडवाणी को जहां मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी, अध्‍यक्ष अमित शाह और वित्‍त मंत्री व राज्‍य सभा में सत्‍ता पक्ष के नेता अरुण जेटली के साथ बैठाया गया। वहीं मुरली मनोहर जोशी के साथ पीएम मोदी नजर आए। जोशी इलाहाबाद से सांसद भी हैं। बता दें कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद आडवाणी, जोशी और यशवंत सिंहा को मार्गदर्शक मंडल में का सदस्‍य बना दिया गया था। इसके जरिए तीनों को एक तरह से सक्रिय राजनीति से दूर कर दिया।

चुनावी चर्चा के लिए पीएम ने बदला प्रोग्राम, मोदी सहित 71 सांसदों के साथ प्‍लान डिस्‍कस करेंगे अमित शाह

लेकिन इलाबाहाद में कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी और जोशी साथ नजर आए। दोनों एक ही प्‍लेट से नाश्‍ता करते दिखे। पिछले दिनों असम में भाजपा की जीत के बाद जोशी ने अमित शाह और पीएम मोदी को बधाई भी दी थी। उन्‍होंने खत लिखकर दोनों की रणनीति की तारीफ की थी। दिलचस्‍प बात है कि कार्यकारिणी की बैठक से ठीक पहले जोशी के पोस्‍टर भी लगाए गए। इनमें जोशी की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए उचित सम्‍मान देने की मांग की गई थी। बिहार चुनावों में हार के वक्‍त मार्गदर्शक मंडल के नेताओं ने पार्टी नेतृत्‍व की आलोचना की थी और जिम्‍मेदारी तय करने को कहा था।

शाह ने किया यूपी प्लान का खुलासा, कहा- हिंदुत्व पर सॉफ्ट नजरिया रख डवलपमेंट पर होगा फोकस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ajit
    Jun 14, 2016 at 3:23 am
    Joshi allahabad se nahi Kanpur se MP hai.
    (0)(0)
    Reply