ताज़ा खबर
 

भाजपा नेता मुकुल रॉय ने पश्चिम बंगाल की सीएम पर बोला हमला, कहा- मानसिक संतुलन खो चुकी हैं ममता

मुकुल ने कहा कि वह और लोगों को 25 प्रतिशत धन कटौती का भाषण दे रही हैं। लेकिन बाकी 75 प्रतिशत का क्या, जिसे उनके वरिष्ठ नेताओं ने बेईमानी से चुरा लिया?

Author Published on: July 22, 2019 11:57 PM
भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने सोमवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपना ‘‘मानसिक संतुलन’’ खो चुकी हैं क्योंकि वह भाजपा नेताओं से काला धन लौटाने की मांग कर रही हैं। इस पर पलटवार करते हुए तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बनर्जी का मानसिक संतुलन सिर्फ उसी वक्त खोया था जब उन्होंने 2012 में रेलमंत्री के तौर पर तत्कालीन तृणमूल सांसद रॉय के नाम की सिफारिश की थी। रॉय ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ऐसा प्रतीत होता है कि वहअपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं। वह भाजपा से काला धन लौटाने की मांग कर रही हैं।

मुकुल ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि वह और लोगों को 25 प्रतिशत धन कटौती का भाषण दे रही हैं। लेकिन बाकी 75 प्रतिशत का क्या, जिसे उनके वरिष्ठ नेताओं ने बेईमानी से चुरा लिया? पहले तो उन्हें पैसे लौटाने चाहिए, फिर दूसरों को नसीहत देनी चाहिए।’’ उनका यह बयान बनर्जी की रविवार को उस घोषणा की पृष्ठभूमि में आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी 26 जुलाई को राज्यव्यापी कार्यक्रम आयोजित करेगी और उज्ज्वला योजना के माध्यम से भाजपा द्वारा कथित रूप से लिये गये काले धन को लौटाने की मांग करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: यूपी में पुलिसवाले पर हमला, वर्दी फाड़ी, छीन लिया सर्विस रिवॉल्वर
2 RSS नेता ने कहा- पहली बार देश भर के मदरसों में फहरेगा तिरंगा, गाया जाएगा वंदे मातरम
3 सामने आया सोनभद्र नरसंहार का एक और वीडियो, चीख-पुकार और गोलियों की आवाजों के बीच जान बचाते गांव के लोग