ताज़ा खबर
 

यूपी: बागपत में कट्टे लेकर घूमते हैं बच्चे, व्यापारियों को कैसे दिलाएं सुरक्षा का भरोसा? बोले BJP सांसद सत्यपाल सिंह

सांसद ने कहा कि बागपत में व्यापार बढ़ाने के लिए व्यापारियों से बात होती हैं तो व्यापारी बागपत में आने को तैयार नही हैं क्योंकि व्यापारी लोग बागपत की गुंडागर्दी से डरे हुए हैं।

UTTAR PRADESHभाजपा सांसद सत्यपाल सिंह, फोटो सोर्स- फेसबुक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं। डॉ. सत्यपाल सिंह बागपत जिले से ही सांसद हैं औऱ वो यूपी दिवस के मौके पर जिला कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद ने कहा कि जनपद में आज भी पढ़ने वाले बच्चों के हाथों में तमंचे हैं, जो वह लेकर चलते हैं और इसका असर यह होता है, कि उद्योगपति डर की वजह से यहां नहीं आ पाते। जिस कारण रोजगार लोगों को नहीं मिलता और जिस दिन यह बंद हो जाएगा, उस दिन उद्योगपति भी आना शुरू हो कर देंगे।

बीजेपी सांसद ने कहा कि बागपत में युवक पढ़ने-लिखने के बाद भी हाथों में कट्टे लेकर घूम रहे हैं। एसपी ओर पूर्व डीएम को भी वे कट्टों की गुंडागर्दी से अवगत करा चुके हैं। जिले में अच्छी सड़कें बनी हैं, लेकिन जब भी बागपत में व्यापार बढ़ाने के लिए व्यापारियों से बात होती हैं तो व्यापारी बागपत में आने को तैयार नही हैं क्योंकि व्यापारी लोग बागपत की गुंडागर्दी से डरे हुए हैं।

डॉ. सत्यपाल सिंह ने अपील करते हुए कहा कि जनप्रतिनिधियों, शिक्षकों और परिजनों को जनपद के बच्चों को अच्छे संस्कार देने चाहिए, ताकि वह ऐसी संगति से दूर रहें। सांसद सत्यापाल सिंह बागपत कलेक्ट्रेट स्थित लोक मंच से आयोजित किए जा रहे यूपी दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। मंच से उन्होंने बागपत की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए एसपी बागपत को कानून व्यवस्था में फेल होने की ओर अपनी बातों में इशारा किया है।

बता दें कि योगी सरकार उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस समारोह मना रही है। यूपी दिवस 26 जनवरी तक चलेगा। इस पहले एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि ‘उत्तर प्रदेश अब अपराधग्रस्त नहीं, बल्कि बेहतर कानून व्यवस्था वाले राज्य के रूप में पहचाना जाने लगा है। हमने पेशवर अपराधियों और माफियाओं के साथ ही खानदानी अपराधियों पर भी लगाम कसी है। प्रदेश में अब निवेश की संभावना बढ़ी है।’ उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश देश का ह्दय स्थल कहलाता है। संस्कृति और गौरवशाली परंपरा पर गर्व की अनुभूति होती है।

Next Stories
1 लखनऊ में सीएम योगी से मिले सिंगर सोनू निगम, राम मंदिर निर्माण में दिया दान
2 एक दिन की सीएम बनीं सृष्टि ने अफसरों की लगाई क्लास; विपक्ष का भी डंटकर सामना किया
3 दिल्ली हिंसा: मीडिया कर्मियों पर हमले की ‘न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिशन’ ने की कड़ी भर्त्सना; कहा- पत्रकार दो महीने से कर रहे थे संयमित रिपोर्टिंग
ये पढ़ा क्या?
X