यूपी चुनावः CM योगी को ठोंकना आता है, बच के रहें अखिलेश…कहीं नंबर न लग जाए- कंप्यूटर वाले बयान पर MP साक्षी महाराज के बोल

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव के योगी आदित्यनाथ पर दिए एक बयान पर कहा कि उन्हें (योगी) को पता है कि कैसे ठोकना है। अखिलेश यादव भी बचकर रहें।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज। फोटो क्रेडिट- तोषी तोब्ग्याल @एक्सप्रेस

भाजपा सांसद साक्षी महाराज अकसर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कह दिया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ठोकना आता है, अखिलेश भी बचकर रहें। एक वीडियो मे 2022 के UP चुनाव के बारे में साक्षी महाराज कहते नजर आ रहें हैं कि “हमसे कहा, योगी को कंप्यूटर चलना नहीं आता है, उन्हें तो ठोकना आता है। तो हमने पत्रकारों से कहा अखिलेश को समझा दो ठोकना आता है तो थोड़ा बच के रहें, कहीं तुम्हारा नंबर ना आ जाए। वो कबूल रहे हैं कि ठोकना आता है, दुष्टों को ठोका नहीं जाएगा ? आतंकियों को ठोका नहीं जाएगा? जिन लोगों ने नाजायज जमीन पर कब्जा कर लिया उन्हें ठोका नहीं जाएगा?

बता दें कि अखिलेश य़ादव ने योगी आदित्यनाथ पर कहा ता कि उन्हें तो कंप्यूटर चलाना भी नहीं आता है। इस पर साक्षी महाराज ने कहा, तो आपको इतना बढ़िया मुख्यमंत्री मिला है, इतना बढ़िया प्रधानमंत्री मिला है और इतना बढ़िया आपको विधायक मिला है और हम तो शंख है, सागर के शंख। शंख समझ रहे हो ना, सागर के शंख बजे तो बजा लो नहीं तो सब्जी बना के खा लो। हम काम आने वाले हैं आपके लिए। मुझे अभी लोकसभा जाना है, वहां हाजरी लगानी होती है, वोट पड़ता है वोट देना होता है।”

आपको बता दें की स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज (जन्म 12 जनवरी 1956), जिन्हें साक्षी महाराज के नाम से भी जाना जाता है, भारतीय जनता पार्टी से संबंधित एक भारतीय राजनीतिक और धार्मिक नेता हैं। उन्होंने 2014 का चुनाव उन्नाव, उत्तर प्रदेश से जीता। उन्होंने 1991 में मथुरा, 1996 और 1998 में फर्रुखाबाद से चुनाव जीता। भ्रष्टाचार के लिए निलंबित होने से पहले, वह 2000 से 2006 तक राज्यसभा के सदस्य भी थे। उन्होंने पीएचडी की डिग्री हासिल की है और साक्षी महाराज ग्रुप के बैनर तले भारत भर में विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों और आश्रमों को चलाते हैं, जिसके लिए वे इसके वर्तमान निदेशक के रूप में भी काम कर रहे हैं।

वह अपने इस्लामोफोबिक विचारों के लिए विवादों के केंद्र में रहे हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि यह देश का आखिरी चुनाव है।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट