ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तान से आतंकी संगठन दे रहे जान मारने की धमकी: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

साक्षी महाराज की शिकायत के मुताबिक फोन करने वाले ने दावा किया कि कश्मीर बहुत जल्द पाकिस्तान का हिस्सा होगा।

Sakshi Maharajभाजपा सांसद साक्षी महाराज। (पीटीआई)

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने कहा कि किसी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। भाजपा नेता ने इस बाबत पुलिस में लिखित शिकायत भी दी है। इसमें उन्होंने कहा, ‘किसी पाकिस्तानी नंबर से आई फोन कॉल में बम विस्फोट कर मेरी हत्या करने की धमकी दी गई है।’ यूपी के उन्नाव से सांसद ने सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश चंद्र मिश्रा को दी अपनी शिकायत में आगे कहा, ‘मुझे पाकिस्तान के किसी आतंकवादी संगठन से सोमवार शाम को दो फोन कॉल आईं। फोन करने वाले ने मेरे आवास समेत मुझे बम से उड़ा देने की धमकी दी।’

साक्षी महाराज की शिकायत के मुताबिक फोन करने वाले ने दावा किया कि कश्मीर बहुत जल्द पाकिस्तान का हिस्सा होगा। उसने अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने को लेकर अपशब्द भी कहे। फोन करने वाले ने कहा है कि वह और उसके मुजाहिदीन मुझ पर 24 घंटे नजर रख रहे हैं। भाजपा सांसद ने अपने पत्र में कहा कि फोन करने वाले ने प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के लिए भी अपशब्द कहे।

Coronavirus Vaccine Live Updates

धमकी भरे फोन कॉल के बाद साक्षी महाराज ने जान माल की सुरक्षा को लेकर कार्रवाई की मांग की है। इसी बीच सांसद के शिकायती पत्र पर पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने क्षेत्राधिकारी यादवेंद्र यादव और कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा को जांच शुरू करने और सर्विलांस टीम की भी मदद लेने के निर्देश दिए हैं।

मामले में पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने बताया की सांसद साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सांसद को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है। तीन पीएसओ गनर सुरक्षा में पहले से ही तैनात हैं। आवास पर सुरक्षार्थ पुलिस लगी हुई है लेकिन धमकी वाली फोन कॉल के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की दोबारा समीक्षा की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुछ लोगों ने मेरी ‘एंटी नेशनल’ छवि बना दी थी- राजनीति छोड़ने के बाद बोले शाह फैसल
2 बिहार में संक्रमितों का आंकड़ा 90 हजार के पार, मधुबनी-बेगुसराय-चंपारण में सबसे अधिक मरीज मिले; झारखंड में भी हालत ठीक नहीं
3 सीएम योगी की कोरोना मीटिंग में बड़े अधिकारी खेल रहे थे वीडियो गेम! संजय सिंह ने फोटो ट्वीट कर किया दावा
ये पढ़ा क्या?
X